South Update: दीपक सुंदरराजन के डायरेक्शनल डेब्यू में तपसे पन्नू और विजय सेतुपति आ सकते हैं नजर; तमन्ना भाटिया संग थालपति विजय अगले प्रोजेक्ट में करेंगे रोमांस?

By  
on  

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज बहुत कुछ हुआ. तो चलिए आपको हम प्रसिद्ध गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम के स्वास्थ्य संबंधी अपडेट से लेकर तमन्नाह भाटिया की थालपति विजय के साथ नई फिल्म और तापसी पन्नू की विजय सेतुपति के साथ आने वाली फिल्म के बारे में बताते हैं.

तापसी पन्नू की नई साउथ फिल्म

तापसी ने कथित तौर पर जन गण मन के मेकर्स फैशन स्टूडियोज के साथ एक और फिल्म साइन की है. खबरों के मुताबिक, फिल्म में तापसी मुख्य भूमिका में होंगी, जिसमे उनके साथ विजय सेतुपति भी एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे. फिल्म को पॉपुलर डायरेक्टर और एक्टर सुंदरराजन के बेटे दीपक सुंदरराजन डायरेक्ट करने वाले हैं.

(यह भी पढ़ें: 'K3' में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप संग आइटम नंबर करने वाली हैं सनी लियोन)

एसपी बालासुब्रमण्यम का स्वास्थ्य अपडेट

एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे ने वीडियो शेयर कर कहा है, "वह पहले से बेहतर हैं. फेफड़ों में थोड़ा सुधार है, वह बेहोश करने की क्रिया के बिना आराम महसूस कर रहे हैं. डॉक्टर खुश हैं कि उन्होंने ठीक होने की तरफ अपना पहला कदम बढ़ाया है. हालांकि यह एक फ़ास्ट रन होगा, यह धीमा और स्थिर होगा और यह पहला कदम है."

तमन्ना भाटिया की थालपति विजय के साथ नई फिल्म

डायरेक्टर एआर मुरुगादोस की 65 वीं फिल्म के लिए तमन्नाह भाटिया एक्टर थलपति विजय के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर सकती हैं. जहां फिल्म को एआर मुरुगादोस डायरेक्ट करेंगे, वहीं एसएस थमन इसका म्यूजिक कंपोज करने वाले हैं. ऐसे में तमन्ना और विजय के लगभग एक दशक के बाद साथ आने की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. मेकर्स ने स्पष्ट रूप से तमन्नाह से संपर्क किया है कि फिल्म में वह एक लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएं.

(Source: India Today/TOI)

Recommended

Loading...
Share