सैंडलवुड ड्रग केस: संजना गलरानी दो साल पहले कर चुकीं हैं धर्मपरिवर्तन, सामने आए सबूत

By  
on  

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग के इस्तेमाल और तस्करी का मामला सामने आ रहे है. एनसीबी की अलग-अलग टीमें इनकी जांच कर रही हैं. कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को सैंडलवुड इंडस्ट्री के ड्रग्स रैकेट मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वही इसके बाद संजना को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आई है. एक न्यूज चैनल की खबर के अनुसार बेंगलुरु के शाह वलीउल्लाह दारुल उलूम का एक दस्तावेज मिला हैं जिसमें लिखा गया है कि संजना ने 2018 में ही धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम धर्म कबूल किया था और संजना से नाम बदल कर माहिरा रखा था. टीवी रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगी' में 'बिगबॉस 13' फेम पारस छाबड़ा से शादी करने वाली कंटेस्टेंट में से एक थी. जांच में सामने आया है कि संजना पहले से ही शादीशुदा है.

कुछ दिन पहले बेंगलूरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने बेंगलुरु ड्रग स्कैंडल की जांच के दौरान सैंडलवुड एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया था. अब बेंगलुरु के शाह वलीउल्लाह दारुल उलूम का एक दस्तावेज मिला हैं जिसमें लिखा गया है कि संजना ने 2018 में     ही धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम धर्म कबूल किया था और संजना से नाम बदल कर माहिरा रखा था. वहीं ये भी बता दें कि संजना का असली नाम अर्चना है. 

Recommended Read: सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस: संजना गलरानी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया, एक्टर दिगनाथ मन्छले और पत्नी एंद्र‍िता रे से की गई पूछताछ


वहीं न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक दारुल उलूम के मौलाना ज़ैनुल आबिदीन ने पूरे मामले पर कहा कि, '9 अक्टूबर 2018 को संजना दो मुस्लिम लोगों इम्तियाज़ और असलम के साथ दारुल उलूम आई थी और फिर इस्लाम कबूल किया था. मौलाना के मुताबिक संजना ने खुद ही अपना नाम माहिरा रखने को कहा था.' वहीं रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि 10 साल तक धर्म का ध्यानपूर्वक अध्ययन करने के बाद अभिनेत्री ने इस्लाम के प्रति अपनी पसंद को साझा किया. और धर्म बदलकर संजना ने एक डॉक्टर अजीज पाशा संग शादी कर ली थी. 


बता दें कि, संजना ने तमिल फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ के जरिये 2006 में करियर की शुरूआत की थी. वहीं संजना गलरानी ने फिल्म ‘गंदा हेंताथी’ साथ कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. संजना कई कन्नड़ सिनेमा की फिल्मों में नजर आई हैं. संजना साल 2013 में बिग बॉस कन्नड़ में भी नजर आ चुकी हैं. 
(Source: NewsNation)

Recommended

Loading...
Share