यश और राधिका की बेटी आयरा छोटे भाई यथर्व के लिए बनी टीचर, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

By  
on  

KGF स्टार यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित दो बच्चों आयरा और यथर्व के प्राउड पेरेंट्स हैं. बता दें कि उनके दोनों ही बच्चे एक दूसरे से एक साल छोटे-बड़े हैं, ऐसे में यश और राधिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बच्चो संग पोस्ट किये हैं, जो फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी हैं. 

शेयर किये गए एक वीडियो में आयरा अपने छोटे भाई को तस्वीरो में अपने माता-पिता को पहचानने के लिए सिखाती हुई दिखाई दे रही है. अपने भाई से प्यार करने वाली किसी बहन की तरह, वह अपने तरीके से उसे समझते हुए दिखाई दे रही है, जो अपने आप में बेहद प्यारा है. इसे शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा है, "जब छात्र शिक्षक बन जाता है, तो मेरा काम पूरा हो जाता है. #radhikapandit #nimmaRP".

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When the student becomes the teacher, my job is done #radhikapandit #nimmaRP

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit) on

(यह भी पढ़ें: 23 अक्टूबर 2020 नहीं, अब अगले साल संक्रान्ति के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हो सकती है यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' ?)

इस महीने की शुरुआत में भी यश ने भी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया था. जिसमे एक्टर अपने परिवार संग पूजा में बैठे दिखाई दे रहे थे. वहीं, फिल्मो की बात करें तो यश ने अपनी आगामी फिल्म, 'KGF: चैप्टर 2' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share