कोरोना से संक्रमित हुए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी, संपर्क में आने वाले लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

By  
on  

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर फैंस को अपने कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट की जानकारी दी है. सुपरस्टार ने आचार्य शूटिंग के शुरू करने से पहले कोविड टेस्ट करवाया. जिसमें अभिनेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसी के साथ चिरंजीवी ने पिछले पांच दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया है. 

चिरंजीवी ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग से पहले प्रोटोकॉल के तहत कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनका टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया. उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं थे लेकिन वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. साथ ही चिरंजीवी ने यह भी कहा कि पिछले 4-5 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आये हैं, वे सभी कोरोना टेस्टिंग करवा ले.  चिरंजीवी ने आगे कहा कि मेरे स्वास्थ्य के लोगों को अवगत कराता रहूंगा. फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है. चिरंजीवी के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस काफी परेशान हो गए है और जल्द से जल्द अपने चहेते सुपरस्टार के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

Recommended Read: गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का 77 साल की उम्र में हुआ निधन, कोरोना से थे संक्रमित

बता दें कि, हाल ही में एक्टर चिरंजीवी और नागार्जुन ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी. उन्होंने हैदराबाद बाढ़ के लिए सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिए थे. मुख्यमंत्री के साथ दोनों एक्टर्स की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी. 

वहीं बता दें कि, चिरंजीवी की आने वाली फिल्म आचार्य को लेकर काफी बज बना हुआ है. इसके अलावा वे 'चिरू 152' में भी काम करते नजर आएंगे. चिरंजीवी साउथ इंडियन फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में हाथ आजमा चुके हैं. चिरंजीवी को पसंद करने वाले फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं.
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share