'National Crush Rashmika' ट्रेंड होने के बाद गूगल ने रश्मिका मंदाना को 'नेशनल क्रश ऑफ़ इंडिया 2020' किया घोषित

By  
on  

साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को गूगल ने 2020 का नेशनल क्रश घोषित किया है. इसके बाद से अभिनेत्री का नाम सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. 24 साल की रश्मिका साउथ एक्ट्रेस रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है.अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रश्मिका इस वर्ष की सबसे ज्‍यादा पसंद की जानेवाली पर्सनैलिटी बन गई हैं. दरअसल गूगल पर national crush of india female 2020 सर्च करने पर रश्मिका मंदाना का नाम सामने आ रहा है. इस बात की जानकारी रश्मिका मंदाना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए भी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट को साझा किया है. जिसमें #NationalcrushRashmika लिखा हुआ दिखाई दे रहे हैं.

ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने अपने ट्वीटर पर लिखा, 'मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं. वह काफी प्यारे हैं... नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है.' सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के कई फैंस उनके ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रही हैं, और #NationalcrushRashmika ट्रेंड होने पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

Recommended Read: आर माधवन ने अपने 12वीं के अंक को किया साझा, तो कमल हासन और रश्मिका मंदाना ने कहा- 'जीवन परीक्षा में आए एक अंक पर निर्भर नहीं करता'

बता दें, रश्मिका की अभी महज 10 फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन अपने टैलेंट की बदौलत रश्मिका ने एक तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. रश्मिका ने 2016 में आई फिल्म 'Kirik Party' से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी. वहीं रश्मिका फिल्‍म 'गीता गोविंदम' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं जिसमें वह अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. दोनों ने एक साथ फिल्म 'डियर कामरेड' में भी साथ काम किया था. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद है. रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा' में नजर आएंगी.  इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share