Tamil Nadu Election 2021: रजनीकांत, कमल हासन, श्रुति हासन ने डाले वोट तो साईकिल पर मतदान करने पहुंचे थलापति विजय

By  
on  

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए आज सभी सीटों पर आज वोटिंग हो रही है. यहां विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं, जिन पर चुनाव आयोग ने एक ही चरण में मतदान कराने का फैसला लिया. तमिलनाडु के अलावा पश्चिम बंगाल, असम, केरल और पुडुचेरी में सुबह 7 बजे से लोग वोट डाल रहे हैं। राज्य की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी अपने-अपने इलाकों में वोट डालने पहुंचीं.

फिल्मी सुपरस्टार रजनी​कांत ने चेन्नई में विधानसभा चुनाव में मतदान किया.  रजनीकांत ने थाउजेंड लाइट्स विधानसभा के स्टेला मैरिस में एक मतदान केंद्र में वोट डाला. वे भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. तमिलनाडु की मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हसन, जो कि वरिष्ठ अभिनेता भी हैं, उन्होंने अपनी बेटियों- अक्षरा और श्रुति हासन के साथ चेन्नई में मतदान किया है. वहीं मास्टर विजय ने भी सुबह जल्दी वोट डाला. खास बात ये रही कि वोट डालने के लिए मास्टर विजय कार से नहीं बल्कि साइकिल से पहुंचे थे. सोरारई पोटरू स्टार सूर्या भी सुबह जल्दी ही वोट डालने पहुंचे. इस दौरान सूर्या ने सफेद शर्ट पहनी थी. देखते ही फैंस सेल्फी लेने के लिए बेकरार हो गए. तमिल एक्टर अजित भी सुबह-सुबह पोलिंग बूथ पर पहुंचे. इस दौरान वे अपनी पत्नी शालिनी के साथ नजर आए. तमिल एक्टर शिवा कार्तिकेयन भी सुबह-सुबह वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे. शिवा ने गुड शैपर्ड स्कूल में वोट डाला. 

रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहब फाल्के पुरस्कार, फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े सम्मान से किया जाएंगा सम्मानित

बता दें कि, आज चुनाव को लेकर देश में सबसे व्यस्ततम दिन है. देशभर के पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव हो रहे हैं. इनमें, असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी जैसे उत्तर के अलावा दक्षिण राज्य भी शामिल हैं. 

Recommended

Loading...
Share