कन्नड़ 'बिग बॉस 7' की प्रतियोगी चैत्रा कोट्टुरु ने फिनाइल का सेवन कर की आत्महत्या की कोशिश

By  
on  

कन्नड़ 'बिग बॉस 7' की प्रतियोगी और एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु ने गुरुवार को अपने आवास पर फिनाइल खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना के तुरंत बाद, एक्ट्रेस को पास के लोकल हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां अब उनकी हालत स्थिर बताई गई है.

पुलिस ने कहा कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की शादी मांड्या के व्यवसायी नागार्जुन से हुई थी. एक्ट्रेस की शादी जल्द ही टूट गयी थी, क्योंकि व्यवसायी के परिवार ने उनके संबंधों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. जबकि दिवंगत नागार्जुन ने खुद आरोप लगाया था कि उन्हें शादी के लिए कुछ ग्रुप के लिए "मजबूर" किया जा रहा था, भले ही उनकी शादी में दिलचस्पी नहीं थी.

(यह भी पढ़ें: सुसाइड की फेक न्यूज पर भड़के अध्ययन सुमन, कहा- 'ये बेहद शर्मनाक है', पिता शेखर सुमन ने भी कही चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात)

28 मार्च को, मंदिर में नागार्जुन से शादी करने वाली एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें शादी की अन्य तस्वीरें थीं. पुलिस ने कहा है, कथित तौर पर वह पिछले कुछ वर्षों से नागार्जुन के साथ रिश्ते में थी.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस 'बिग बॉस' कन्नड़ सीज़न 7 में एक प्रतियोगी थीं. किचा सुदीप द्वारा आयोजित शो में प्रवेश करने से पहले वह टीवी धारावाहिकों की स्क्रिप्टराइटर थीं. उन्होंने हरिप्रिया की 'सुजीदारा' में सपोर्टिंग भूमिका निभाई थी.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share