टॉलीवुड निर्माता बंदला गणेश हुए दूसरी बार Covid 19 से संक्रमित, ICU में कराया गया एडमिट

By  
on  

कोरोना वायरस ने देश को फिर से अपने चपेट में ले लिया है, आम ही नहीं बल्कि खास भी उसके निशाने पर हैं. ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आई एक नई खबर बेहद चिंताजनक है. दरअसल, टॉलीवुड निर्माता बंदला गणेश, जिन्हें जून 2020 के महीने में Covid-19 से पॉजिटिव टेस्ट किया था, ने हाल ही में उसका टीका लिया है. 

इन दो घटनाओं के बावजूद, उन्हें फिर से Covid-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया और  उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह अपोलो हॉस्पिटल्स की गहन देखभाल इकाई (ICU) में हैं और मेडिकल कर्मचारी उनकी स्थिति पर बारीकी से निगरानी कर रहे हैं. कई धारणाएं हैं कि जो लोग महामारी की पहली लहर में प्रभावित हुए, उन्हें दूसरे हमले का खतरा नहीं है और यहां तक कि अगर वह संक्रमित होते हैं तो लक्षण ना के बराबर होंगे.

(यह भी पढ़ें: बाबा सहगल के पिता कोरोना वायरस से हारे जिंदगी की जंग, रैपर ने भारी दिल से कहा- 'उन्हें दुआओं में याद रखना')

वैसा ही उन लोगों के साथ है जो वैक्सीन लगवा रहे हैं. हाल ही में अल्लू अरविंद जिन्हें Covid का टीका लगने के बाद भी पॉजिटिव टेस्ट किया गया था,  ने कहा कि जो टीका लेता है, उसे गंभीर लक्षण होने का खतरा कम होता है.

लेकिन इन सभी बातो से अलग, बंदला गणेश अब गंभीर रूप से बीमार हैं. सूत्रों का कहना है कि वह काफी पीड़ित है और इसलिए उन्हें ICU में रखा गया है. हालांकि, इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चीजे उम्मीद से बिलकुल अलग हैं.

(Source: greatandhra.com)

 

Recommended

Loading...
Share