कोरोना पीड़ितों के लिए कन्नड़ अभिनेता अर्जुन गौड़ा बने एम्बुलेंस ड्राइवर, करना चाहते हैं हर शख्स की मदद

By  
on  

कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा कर्नाटक में Covid-19 पीड़ितों को सेवाएं प्रदान करने के लिए अपनी एम्बुलेंस का इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में उन्होंने प्रोजेक्ट स्माइल ट्रस्ट शुरू की है, जिनका उद्देश्य Covid-19 पीड़ितों को चिकित्सा सहायता प्रदान करना है. इतना ही नहीं वह उन लोगों के अंतिम संस्कार में भी मदद कर रहे हैं, जिनकी वायरस की वजह से मौत हुई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टर को रियल लाइफ हीरो होने के नाते खूब सराहा जा रहा है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई मशहूर हस्तियों ने Covid-19 जैसी खतरनाक महामारी के बीच पीड़ितों की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. लेकिन इन सभी से एक कदम आगे बढ़ते हुए अर्जुन पीड़ितों की मदद करने के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर तक का काम कर रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने Covid से प्रभावित 30 हजार लोगों की मदद के लिए लगाई अपनी जीवन भर की कमाई, बहन अंशुला संग जुटाए 1 करोड़ रूपये)

एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए, अर्जुन ने कहा, "मैं कुछ दिनों से सडकों पर हूं और अब तक लगभग आधे दर्जन लोगों के अंतिम संस्कार के लिए मदद कर चूका हूं. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी की मदद करें, भले ही वह कहीं से भी हो और किसी भी धर्म को मानने वाले हो." उन्होंने यह भी बताया है कि वह आने वाले कुछ महीनों तक यह काम करने वाले हैं.

अर्जुन को युवरत्ना, ओडेया, रुस्तम और आ ड्रूशिया जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share