शाकुंतलम निर्माता नीलिमा गुना ने किया सामंथा रुथ प्रभु के बारे में बड़ा खुलासा, बताया एक्ट्रेस कर रही थीं मां बनने की प्लानिंग

By  
on  

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने के फैसले ने कई अफवाहों को हवा दी है. सच जाने बिना, लोगों ने सामंथा पर अफेयर्स, गर्भपात का आरोप लगाया और यहां तक कि उसे एक अवसरवादी भी कहा. जिसके बाद, एक्ट्रेस ने उन पर झूठे और आलोचनात्मक आरोप लगाने के लिए विरोधियों पर पलटवार किया. जिसके बाद अब, सामंथा की फिल्म शाकुंतलम की निर्माता, नीलिमा गुना, ने एक्ट्रेस की तरफ से एक बड़ी बात कही है.

नीलिमा ने कहा, "जब मेरे पिता गुनाशेखर ने पिछले साल सामंथा को फिल्म 'शकुंतलम' के लिए अप्रोच किया था तो उन्हें स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी और वो इसका हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित थीं. लेकिन उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जुलाई या अगस्त तक खत्म होगी और वो तो नागा चैतन्य के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं."

(सामंथा रूथ प्रभु ने अपने फैंस से समर्थन करने पर कहा- 'कभी मुझे तोड़ने की अनुमति नहीं दूंगी')

नीलिमा ने आगे कहा, 'वो मां बनना चाहती थीं, उन्होंने मुझसे कहा कि ये उनकी प्रायोरिटी है. पीरियड फिल्में बनने में समय लेती हैं और इस वजह से वो इसे साइन करने में हिचकिचा रही थीं. लेकिन हमने उनसे कहा कि एक्स्टेंसिव प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही निपटाया जा चुका है इसलिए काफी समय बच जाएगा.ये बात सुनकर वो खुश हुई थीं और ऑन-बोर्ड आने के लिए मान गई थीं."

हाल ही में लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों पर रियेक्ट करते हुए सामंथा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, "अपने पर्सनल क्राइसिस में आप सबका इमोशनल इंवेस्टमेंट देखकर मैं अभिभूत हूं. गलत अफवाहों और खबरों के बीच मुझ पर अपनी गहन सहानुभूति और चिंता दिखाने की वजह से मैं आप सबकी आभारी हूं. वे कहते हैं कि मेरे कई अफेयर्स हैं, मैं कभी बच्चे नहीं चाहती थीं, मैं मौका परस्त हूं और अब ये खबरें हैं कि मैंने कई अबॉर्शन करवाए. तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे अकेले इससे उबरने का मौका दीजिए. मुझ पर इस तरह के पर्सनल अटैक बेहद कठोर हैं लेकिन मैं आप सबसे वादा करती हूं कि इस तरह की बातों से मैं खुद को टूटने नहीं दूंगी."

सामंथा की पोस्ट।

आगे उन्होंने लिखा था, "हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- कई विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा."

Recommended

Loading...
Share