बॉक्‍स ऑफ‍िस पर होगी कंगना-र‍ितिक की टक्‍कर, 'मण‍िकर्णिका' की र‍िलीज डेट में हुआ बदलाव

By  
on  

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के बारे में नई जानकारी ये है क‍ि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर यह कंगना की इस फ‍िल्‍म की भ‍िड़ंत र‍ित‍िक रोशन की आने वाली फ‍िल्‍म 'सुपर 30' से होगी.

जी हां, 2019 के गणतंत्र दिवस वाले हफ्ते में रितिक रोशन की 'सुपर 30' र‍िलीज होने वाली है. यह आनंद कुमार की बायोपिक है और रितिक रोशन इसमें यह किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली है. वहीं इसी के सामने कंगना रनौट की 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' भी प्रदर्शित होने जा रही है. कृष द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और कमल जैन ने मिलकर किया है. बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म लिखने वाले के. विजेयेन्द्र प्रसाद ने इसे लिखा है. ये एक बड़े बजट की फ‍िल्‍म है.

इस फ‍िल्‍म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. इसके ल‍िए उन्‍होंने बहुत मेहनत की. घुड़सवारी, तलवारबाजी आदि की ट्रेनिंग उन्होंने इस फिल्म के लिए ली है.

बीते द‍िनों ऐसी खबर आई थी क‍ि इसका टीजर 15 अगस्त,2018 को रिलीज़ किया जाएगा.हाल ही में कंगना ने प्रोड्यूसर कमल जैन के ऑफिस पहुंचकर फिल्म की कुछ प्रारंभिक झलकियां देखीं और मेकर्स के साथ मिलकर यह तय किया कि इसका टीजर इंडिपेंडेंस डे के मौके पर रिलीज़ किया जाना चाहिए.सब इस बात पर एग्री हुए और अब ऐसा किया जा रहा है हालांकि फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं की गई है लेकिन जल्द ही यह भी सामने आ जाएगी.

आपको बता दें कि कंगना इस फिल्म में निडर लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं जिन्होंने अंग्रेजों से जमकर लोहा लिया था. फिल्म के लिए उन्होंने खास तौर से तलवारबाजी सीखी है जिसके दौरान वह एक नहीं दो बार घायल भी हो गई थीं.वैसे कुछ दिनों पहले फिल्म के जयपुर शेड्यूल के दौरान इसका जमकर विरोध किया गया था.ऐसा कहा गया कि फिल्म में लक्ष्मीबाई और ब्रिटिशर के बीच इंटिमेट सीन दिखाए गए हैं जिसकी वजह से कुछ संगठन गुस्से में आ गए और फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया.

Recommended

Loading...
Share