जब रणवीर स‍िंह ने सदगुरु जग्‍गी वासुदेव के साथ किया जमकर डांस, वीड‍ियो वायरल

By  
on  

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर स‍िंह अपनी एक्‍टिंग के अलावा एनर्जी और डांस‍िंग के ल‍िए जाने जाते हैं. अब क‍िसी कार्यक्रम में वो श‍िरकत करें और वहां एंटरटेनमेंट का तड़का ना लगाएं भला ऐसा कैसे हो सकता है. आजकल सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो वायरल हो रहा हे ज‍िसमें वो सदगुरु जग्‍गी वासुदेव के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल रणवीर 'सेंसिंग द फ्यूचर' कार्यक्रम में भाग लेने के लिए IIM बेंगलुरू पहुंचे थे जहां उन्होंने सदगुरू जग्गी वासुदेव के साथ डांस किया. इस डांस वीडियो को खुद रणवीर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को रणवीर ने हैप्पी डांस कैप्शन दिया है. कार्यक्रम में जब रणवीर और बाबा को साथ में डांस करने को कहा गया तो रणवीर लगभग तुरंत राजी हो गए जबकि सदगुरु ने यह कहकर बात टाल दी कि डांस करना उनका काम नहीं है. हालांकि बाद में वह राजी हो गए और रणवीर स्टेज पर पूरी मस्ती से थिरकने लगे.

https://www.instagram.com/p/BlfHkRzFETS/?utm_source=ig_embed

एक्टर रणवीर सिंह ने भी सदगुरू के स्टेप्स को फॉलो किया. इसी बीच एक दिलचस्प किस्सा उस वक्त हुआ जब रणवीर से एक शख्स ने कहा कि वह बस कुछ मिनट के लिए सदगुरु के साथ डांस करें. इस पर रणवीर ने चौंकते हुए कहा, "कुछ मिनट? तुम जानते हो मैं कुछ मिनट डांस करने के लिए कितने करोड़ लेता हूं?" रणवीर की इस बात पर सभी खिलखिला कर हंस दिए.

आपको बता दें क‍ि बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह और नवाब खानदान की लाडली सारा अली खान डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में आज कल व्यस्त हैं. इस फिल्म के जरिए रणवीर सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं रोहित शेट्टी की बाकि फिल्मों की तरह उनकी यह फिल्म भी कॉमेडी, ड्रामा और रोमांच से भरपूर होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share