‘सत्यमेव जयते’ बिहाइंड द सीन: जॉन के एक्शन से नोरा की दिलकश अदाओं तक का देखिए वीडियो

By  
on  

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम एक के बाद एक देशभक्ति की भावना से भरी फिल्में अपने फैन्स के लिए लेकर आ रहे हैं. वहीं जॉन की इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ आपको जॉन के एक्शन के भरपूर तडके के साथ मिलाने वाली है. इस फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए आप जॉन अब्राहम के अलावा मनोज वाजपेयी और बॉलीवुड में अपनी डेब्यू करने जा रही ऐशा शर्मा को देखेंगे.

जॉन अब्राहम, मनोज वाजपेयी और ऐशा शर्मा स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का बेहद दमदार ट्रेलर रिलीज हो चूका है. जिसे जॉन के फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं एक्शन से भरपूर इस फिल्म के रिलीज का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में हम आपको इस फिल्म का कमाल का मेकिंग वीडियो दिखने जा रहे हैं.

‘सत्यमेव जयते’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘पानियों सा’ रिलीज

पहले वीडियो में आप जहां फिल्म के मेकिंग सीन्स का लुफ्त उठा सकते हैं. वहीं दूसरे वीडियो में आपको हॉट नोरा फतेही द्वारा कोरिओग्राफ किया हुए ‘दिलबर दिलबर’ गाने की शानदार मेकिंग देखने मिलेगी.

EXCLUSIVE: मेरी केमिस्ट्री मनोज वाजपेयी के साथ ‘सत्यमेव जयते’ में बहुत प्यारी है –...

वहीं पिछले दिनों की बात करे तो नोरा फतेही का कहना था कि वह काम को लेकर अभिनेता की समझ का सम्मान करती हैं. नोरा इससे पहले जॉन के साथ फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के गीत ‘रॉक द पार्टी’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने आगे कहा था कि ‘जब मैंने पहली बार सुना कि मुझे जॉन के साथ काम करना है तो उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर मैं रोमांचित हो गई. मैं जॉन के काम करने की समझ का सम्मान करती हूं और वह वास्तव में कई शानदार फिल्मों का हिस्सा हैं.’

Recommended

Loading...
Share