'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द खत्म हो सकता है नायरा यानी शिवांगी जोशी का सफर, ये है वजह

By  
on  

टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फैंस के लिए  एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. ये खबर शो में नायरा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं शिवांगी जोशी से जुड़ी हुई है. इस शो के जरिए शिवांगी ने घर- घर में अपनी पहचान बनाई है लेकिन अब खबर है कि शिवांगी जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकती हैं और शो में उनका सफर जल्द ही खत्म होने वाला है. 

एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक लॉकडाउन के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि लिए मेकर्स का कुछ अलग प्लान है. इसकी नई स्टोरी लाइन के तहत शो में नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी और धीरे- धीरे उस एक्ट्रेस और कार्तिक (मोहसिन खान) के बीच केमिस्ट्री बनेगी. इसी के साथ नायरा के रोल को हटाया जाएगा. हालांकि इस बारे में शिवांगी या शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कुछ नहीं कहा है. अब ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो शिवांगी ही बता सकती हैं और अगर ये खबर सच हुई तो शिवांगी और शो के फैन्स को इससे बड़ा झटका लग सकता है.

Recommended Read: शिवांगी जोशी ने की 'बेगूसराय' के को-स्टार राजेश क़रीर की मदद, एक्टर के अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे


बता दें कि, साल 2016 में शो में शिवांगी की एंट्री अक्षरा (हिना खान) और नौतिक (करण मेहरा) की बेटी नायरा के रोल से हुई थी. शिवांगी की शो में एंट्री के बाद हिना खान ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कह दिया था और शो की स्टोरी लाइन पूरी तरह नायरा और कार्तिक की तरफ मुड़ गई थी. शिवांगी ने नायरा के किरदार से फैन्स के दिल में एक खास जगह बनाई है.


(Source: SpotBoye)

Recommended

Loading...
Share