निया शर्मा ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया', कहा- यह उन लोगों के लिए जवाब है, जो मुझे सिर्फ मेकअप और स्टाइलिंग के लिए जानते रहे हैं  

By  
on  

फाइनल में करण वाही और जैस्मिन भसीन को पीछे करते हुए टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' की विजेता बनीं है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के बाद इसे लॉन्च किया गया. पहली बार ऐसा हुआ कि खतरों के खिलाड़ी को इंडिया में फिल्माया गया है. इस शो की शूटिंग मुंबई गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में हुआ. 

जीत के बाद निया ने पूरे सफर के बारे में बताते हए कहा, 'इस सीजन का ‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ मस्ती भरे माहौल में शुरू हुआ था लेकिन जल्द ही मुझे लगने लगा कि इसे जीतना ही मेरा इस सीजन का सबसे अहम लक्ष्य हो सकता है. मैंने हर स्टंट पूरी लगन और हिम्मत से किया है. शो को जीतना ही मेरे लिए इस सीजन की खुशी और संतुष्टि है.' निया से भी कहती हैं कि उन्होंने अपनी इस जीत से उन लोगों को बोलती बंद कर दी है जो उन्हें सिर्फ मेकअप और स्टाइलिंग के लिए जानते रहे हैं.

निया शर्मा ने जीतीं 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' की ट्रॉफी ?

'खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया' की विनर बनने के बाद निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की हैं. शेयर की हुयी फोटो में वह चैंपियन की ट्रॉफी के साथ दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा डायरेक्टर रोहित शेट्टी और टीम के लोग दिखाई दे रहे हैं.
 

Recommended

Loading...
Share