निया शर्मा ने जीतीं 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' की ट्रॉफी ?

By  
on  

'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' शो अब अपनी अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. इस शो में कंटेस्टेंट को कई दिल दहला देने वाले स्टंट करने होते है. रोहित शेट्टी के इस शो का ग्रैंड फिनाले अगले हफ्ते होगा. वहीं पहले खबर थी की फिनाले में करण वाही, निया शर्मा और जैस्मीन भसीन पहुंच गए हैं. पर इस बीच खबर ये भी आ रही है कि इस शो को 'नागिन 5' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने जीत लिया है. फिनाले टास्क में उन्होंने अन्य कंटेस्टेटें मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी की विनर बन गई हैं. इस सप्ताह फाइनल एपिसोड का टेलीकास्ट होगा. हालांकि निया शर्मा के शो जीतने में कितीन सच्चाई है ये तो फिनाले टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल ये खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैन जरूर खुश होंगे. वहीं, बीते सप्ताह करण वाही ने टिकट टू फिनाले टास्क को जीता था, जिसके बाद उन्हें सीधा फिनाले में इंट्री मिली.

Recommended Read: एक फ्रेम में दिखीं एकता कपूर की 4 'नागिन', निया शर्मा, सुरभि ज्योति, अदा खान के साथ दिखा न्यू 'नागिन' हिना खान का फुल लुक


करण वाही, निया शर्मा और जैस्मीन भसीन के अलावा, इस सीजन में करण पटेल, ऋत्विक धनजानी, भारती सिंह, अली गोनी, हर्ष लिंबाचिया, जय भानुशाली ने हिस्सा लिया था. फिल्म निर्माता फराह खान ने पहले दो एपिसोड के लिए रोहित शेट्टी की जगह इसे होस्ट किया था. वहींबता दे कि निया शर्मा 'खतरों के खिलाड़ी 8' में नजर आई थीं. उस वक्त भी उन्होंने अपने डेयरिंग स्टंट से चौंकाया था और इस बार भी उन्होने बाजी मार ली है.


(Source: TellyChakkar)

Recommended

Loading...
Share