राखी सावंत की मां कैंसर से लड़ रही है जंग, 'बिग बॉस 14' चैलेंजर ने शेयर की कीमोथेरपी के बाद की तस्वीर 

By  
on  

'बिग बॉस 14' के ख़त्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अपने- अपने निजी जीवन में व्यस्त हो गए है. कोई अपने दोस्त के साथ वेकेशन मनाने चला गया है तो कोई अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है लेकिन राखी सावंत कुछ मुश्किलों का सामना कर रही हैं. वह अपनी मां की बीमारी को लेकर परेशान है. 

राखी ने इंस्टाग्राम पर मां जया की फोटो शेयर की है, जिसमें कैंसर से जंग लड़ रही उनकी मां की उन्होंने कीमोथेरपी की तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए राखी ने लिखा, 'कृपया मां के लिए प्रार्थना करें. वह कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं.' राखी की इस फोटो पर कनिका कपूर, देवोलीना भट्टाचार्जी, अदा खान, रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी और अन्य लोगों ने कमेंट करते हुए राखी की मां के ठीक होने के लिए प्रार्थना की. 

राखी सावंत का दावा, बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला के साथ उनका 'लव लपाटा' था पत्नी रुबीना दिलैक द्वारा प्रोत्साहित

साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस देवोलीना ने राखी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आंटी ठीक हो जाएंगी राखी.  वहीं रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा-  राखी आप भगवान पर भरोसा करें.  काम्या पंजाबी ने कमेंट करते हुए लिखा-  राखी तुम सबसे ऊपर और अनोखी हो. गणपति बप्पा सब ठीक करेंगे. तुमने जिंदगी को जीता है. 

'बिग बॉस 14' के फिनाले में जब राखी के भाई राकेश आए थे तो उन्होंने मां की ICU में एडमिट होने वाली बात कही थी और उन्होंने बताया था कि मां की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जोकि कि कैंसर है. फैमिली वीक में मां जया ने राखी से वीडियो कॉल पर हॉस्पिटल से बात की थी. इससे पहले राखी की मां ने बताया था कि राखी के मिस्ट्री पति रितेश उनकी मां के इलाज में लगे खर्चे उठा रहे हैं. 

 

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share