राखी सावंत का दावा, बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला के साथ उनका 'लव लपाटा' था पत्नी रुबीना दिलैक द्वारा प्रोत्साहित

By  
on  

बिग बॉस 14 के घर के अंदर अभिनव शुक्ला के प्रति राखी सावंत की नजर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. अभिनव के प्रति अपने प्यार को जताने की उनकी हरकतों की वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था, ऐसे में सलमान खान द्वारा भी उनके एंटरटेनमेंट के तरीके को सपोर्ट करते हुए देखा गया था. ऐसे में बिग बॉस से बाहर आने के बाद दिए गए अपने एक इंटरव्यू में राखी ने दावा किया है कि अभिनव के साथ उनका 'लव लपाटा' को उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने प्रोत्साहित किया था.

इंटरव्यू में राखी ने कहा है, "सारी बातें मैंने अभिनव को क्लियर करी थी कि, 'सब लोग आपको बोरिंग कहते है, आपका फोटो फाड़ते है. मैंने आपको इंटरेस्टिंग बनाना चाहती हूं, तो चलो,  हमारा लव-लपाटा शुरू होगा.' मैंने रुबीना को बोलै था, 'देखो, कैसे मैं तुम्हारे हस्बैंड को लव-लपाटाकरके एंगल चेंज करती हूं.' उन्होंने बोला, 'प्लीज ले जाओ. कुछ तो करो, कम से कम ये बोरिंग का टैग तो निकालो.'

(यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' खत्म होते ही जैस्मिन भसीन के साथ कश्मीर घूमने निकले अली गोनी, पपराजी के कैमरे में हुए कैद)

राखी ने दावा किया कि उन्होंने अभिनव के साथ अपना 'लव एंगल' शुरू किया और उन्हें शो में उन्मुक्तता दी. उसने दावा किया कि लोगों ने उसका फायदा उठाया और रूबीना के खिलाफ यह कहते हुए उसका ब्रेनवॉश करना शुरू कर दिया कि अभिनव के साथ उसकी राखी का रोमांस उनके वैवाहिक बंधन की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है.

राखी सावंत का दावा है कि बिग बॉस 14 के घर के अंदर अभिनव शुक्ला के साथ उनका लव लपाटा को उनकी पत्नी रुबीना द्वारा बोरिंग टैग’ से छुटकारा दिलाने के लिए प्रोत्साहित किया गया था.

(Source: Telly Talk)

Recommended

Loading...
Share