'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के 'टप्पू' यानी भव्य गांधी के पिता का निधन, कोरोना ने ले ली जान

By  
on  

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है. रोजाना ना जाने कितने लोग अपनों को खो रहे है. वहीं अब खबर आ रही है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के में टप्पू यानी भव्य गांधी के पिता विनोद गांधी का निधन हो गया. विनोद गांधी का कोरोना हो गया था. वे मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में करीब 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार वो बीते 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे. भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी कंस्ट्रक्शन के बिजनेस में थे. बताया जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवेल कम हो गया, जिसकी वजह से मंगलवार को उनका निधन हो गया.  विनोद गांधी के परिवार में उनकी पत्नी यशोदा गांधी और दो बेटे निश्चित गांधी और भव्य गांधी हैं. 

फिल्ममेकर हंसल मेहता के पूरे परिवार पर टूटा था कोरोना वायरस का कहर, लिखा- 'हम बेबस महसूस कर रहे थे'


भव्य के लिए ये बेहद मुश्किल वक्त है. वे अपने पिता से काफी ज्यादा जुड़े हुए थे. बीते फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं. 
बता दे कि, भव्य गांधी ने 4 साल पहले 2017 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया था. वह शो में वे जेठालाल (दिलीप जोशी) और दया बेन (दिशा वाकाणी) के बेटे टप्पू का रोल कर रहे थे. नौ साल तक भव्या गांधी 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' से जुड़े रहे. शो छोड़ते समय उनका कहना था कि उनकी ग्रोथ रुक गई थी. उन्हें कुछ नया करने को नहीं मिल रहा था. इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया था. 

Recommended

Loading...
Share