करण मेहरा और निशा रावल के झगड़े में फंसी एक्टर की को- स्टार हिमांशी पराशर, सोशल मीडिया पर दोनों का चैट हो रहा वायरल

By  
on  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने एक अच्छा पति न होने और शादीशुदा होने के बावजूद एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखने और उनके सारे गहने लेने का आरोप लगाया. सोमवार की रात घरेलु हिंसा के आरोप में जेल जाने के बाद मंगलवार सुबह उन्हें जमानत दे दी गयी. करण से जब निशा द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठा बताया. हालांकि इन सबके बीच को- स्टार हिमांशी पराशर के साथ करण के कुछ चैट्स वायरल हो रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर करण और हिमांशी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. शो के एक सीन को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा, करण कहते हैं कि मैं बहुत डाउन टू अर्थ शख्स हूं @realkaranmehra .' मुझे पता है ये लेम है. इसका जवाब देते हुए करण ने लिखा मैंने कहा- इतना भी नहीं गिरना चाहिए की आप जमीन पर आ जाओ. क्यूट मोमेंट और फन शूटिंग तुम्हारे साथ. इसके बाद हिमांशी जवाब देती है, 'आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करण जी.' 

करण- निशा विवाद पर बोली दीपिका चिखलिया, चेहरे पर निशान का मतलब है कि उन्होंने एब्यूस किया है

 

बता दें, पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ में करण-हिमांशी की जोड़ी है. दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान ली गई कई रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. निशा के आरोपों का खंडन करते हुए करण ने कहा, ''ये सभी आरोप सामने आने के लिए बाध्य हैं और मुझे कई लोगों के साथ जोड़ा जाएगा. ये कहानियां निराधार हैं. मैंने उसे धोखा नहीं दिया है और मेरा किसी और के साथ कोई अफेयर नहीं है. 

Recommended

Loading...
Share