एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो का नाम रखा गया 'हैबिट'

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस बेसब्री से अभिनेता के आखिरी म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. शनिवार को अधूरे म्यूजिक वीडियो का ऑफिशियल पोस्टर जारी किया गया. अब गाने पर एक नया अपडेट आया है. सारेगामा इंडिया ने म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'हैबिट' से बदलकर अधुरा कर दिया था. हालांकि, सिद्धार्थ और शहनाज के प्रशंसकों ने मेकर्स से ओरिजिनल टाइटल बरकरार रखने का अनुरोध किया. उनकी भावनाओं और सिडनाज़ के लिए प्यार का सम्मान करते हुए सारेगामा इंडिया ने अब म्यूजिक वीडियो का टाइटल बदलकर 'हैबिट' कर दिया है. अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, '#Sidnaaz के प्रशंसक: हमने आपको सुना.  'हैबिट के लिए रास्ता बनाओ. बहुत हो गया.' 

श्रेया घोषाल ने सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज़ गिल के साथ किये गए आखिरी म्यूजिक वीडियो 'अधुरा' का पोस्टर किया जारी

 

गाने को श्रेया घोषाल और अर्को प्रावो मुखर्जी ने गाया है. इस सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने लिखा था, वह एक स्टार थे… और हमेशा रहेंगे. लाखों दिलों का प्यार हमेशा से चमकता रहेगा.

उन्होंने आगे लिखा, अधूर है पर फिर भी पूरा रहेगा. सिडनाज का ये आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेगा”. इस सॉन्ग के पोस्टर के नीचे टैग लाइन लिखी है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी, एक सिडनाज का गाना.

वीडियो को पिछले साल गोवा में शूट किया गया था, हालांकि कुछ अनजान परिस्थितियों के कारण इसे अधूरा छोड़ दिया गया था. अब, जनता की मांग पर सारेगामा इंडिया ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के तौर पर अधूरा गाना रिलीज करने का फैसला किया है. यह 21 अक्टूबर को रिलीज होगी. 
 

Recommended

Loading...
Share