श्रेया घोषाल ने सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज़ गिल के साथ किये गए आखिरी म्यूजिक वीडियो 'अधुरा' का पोस्टर किया जारी

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला ने दिसंबर 2020 में शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था. गोवा में फिल्माए गए इस पेप्पी और मजेदार गाने का टाइटल हैबिट था. हालांकि अज्ञात कारणों से गाने की शूटिंग अधूरी रह गई थी. जबकि हैबिट के निर्माताओं को उम्मीद थी कि वीडियो जल्द ही पूरा हो जाएगा, लेकिन नियति की एक अलग योजना थी.सिद्धार्थ के असामयिक निधन के बाद, सारेगामा इंडिया ने सिद्धार्थ और शहनाज़ के साथ उनके रिश्ते को श्रद्धांजलि के रूप में अधूरा गीत लॉन्च करने का फैसला किया है. 

श्रेया घोषाल, जो अब अधूरा नाम के गाने की गायिका हैं, ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर साझा किया है. सिद्धार्थ को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए श्रेया ने लिखा, "वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे.. लाखों दिलों का प्यार हमेशा उज्ज्वल रहेगा. #हमारे अधूरे गाने की आदत डालें.. #अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा.. # सिडनाज़ का ये आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिन्दा रहेगा. 21 अक्टूबर को रिलीज़ हो रहा है."

(शहनाज गिल के होंसला रख को-स्टार दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस के लिए पोस्ट किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, लिखा- 'मजबूत महिला')

अधुरा के पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीर है. सिद्धार्थ के निधन के कुछ दिनों बाद गाने के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं. हैबिट, जिसका नाम अब अधुरा है, सिद्धार्थ का आखिरी म्यूजिक वीडियो था.

जैसा की सभी जानते हैं,  2 सितंबर को कार्डियक अरेस्ट के कारण सीड ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. शहनाज़ एक्टर को निधन के बाद देखने वाली पहली व्यक्ति थी और उन्होंने ही इसकी जानकारी दी थी. एक्टर के अचानक जाने के बाद एक्ट्रेस ने काम से ब्रेक ले लिया था, ऐसे में वह हाल ही में कुछ दिन पहले काम पर लौटी हैं.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share