'लस्ट स्टोरीज' के बाद अब आपको 'घोस्ट स्टोरीज' से डराएंगे करण जौहर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बैनर्जी और जोया अख्तर

By  
on  

पिछले साल  करण जौहर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बैनर्जी और जोया अख्तर जैसे मेकर्स ने नेटफ्लिक्स पर 'लस्ट स्टोरीज' नाम की एक वेब फिल्म बनाई थी जिसमें चार कहानियां थी. नेहा धूपिया, विक्की कौशल, किआरा आडवाणी, मनीषा कोइराला जैसे कई स्टार्स को इस कहानी से जोड़ा गया था और इसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. अब यही चार मेकर्स एक बार फिर अलग अलग कहानियां लेकर आ रहे हैं और इस बार ये लास्ट स्टोरीज नहीं बल्कि घोस्ट स्टोरीज होंगी.

अनुराग कश्यप समेत नेटफ्लिक्स ने भी अपने सोशल अकाउंट पर इन घोस्ट स्टोरीज के बारे में जानकारी दी है. सबसे पहले एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें अनुराग, करण, जोया और दिबाकर 'घोस्ट स्टोरीज' के बारे में बात कर रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने यह जानकारी भी दी कि यह शो नेटफ्लिक्स पर नए साल की शुरआत में रात को 12 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा ये सभी 'घोस्ट स्टोरीज' की कहनाईयों के बारे में हिंट भी दे रहे हैं, द्केहिये पूरा वीडियो - 

इसके बाद सामने आई इन कहानियों के पात्रों की पहली झलक जसिमें मृणाल ठाकुर, जान्हवी कपूर, शोभिता धूलिपाला हैं. सभी लोग काफी डरावने भी लग रहे हैं. बताते चलें कि मृणाल वाली कहानी को करण, जान्हवी की कहानी जोया, शोबिता की कहानी अनुराग और एक और बच्चे की तस्वीर शेयर की गई जिसकी कहानी दिबाकर बनाएंगे. दिबाकर वाली कहानी में अभिनेता गुलशन देवैया को भी टैग किया गया है जिसका मतलब वो भी सी कहानी का हिस्सा होंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who knew that the beginning of the year would give us a scare? We're screaming all the way till 1st January 2020.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share