अमेज़न प्राइम वीडियो ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के दूसरे सीजन का म्यूजिक एल्बम किया लॉन्च

By  
on  

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आगामी अमेज़न ऑरिजिनल वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के दूसरे सीजन का बहुप्रतीक्षित म्यूजिक एल्बम विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम म्यूजिक के प्रमुख सदस्यों के लिए लॉन्च कर दिया है. इस एल्बम में मिकी मैक्लेरी और दर्शन रावल के प्रत्येक रीमिक्स सहित 7 नए ट्रैक शामिल किए गए है.

प्रत्येक किरदार की व्यक्तिगत कहानी के साथ सही सार प्रदान करते हुए, यह एल्बम शो की कहानी को आगे बढ़ाता है. ऑरिजिनल साउंडट्रैक मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के साथ पहले सीज़न में यादगार ट्रैक के साथ योगदान दिया था.

इस एल्बम में धमाकेदार पार्टी नंबर और रोमांटिक ट्रैक्स सहित एक व्यापक मिश्रण शामिल किया गया है, जो रोमांटिक क्षणों से लेकर किरदारों के संघर्ष और शो के कई अन्य पहलू में चार अपूर्ण महिलाओं के बीच दोस्ती के भावनात्मक सफ़र को दर्शाया गया है. नए एल्बम में पहले सीज़न के लोकप्रिय टाइटल ट्रैक और एंथम के साथ-साथ दर्शन रावल की दोस्ती के गीत 'यारा तेरी यारी' भी शामिल किया गया है और इन दोनों गानों को डीजे अखिल तलरेजा द्वारा रीमिक्स किया गया है.

बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के दूसरे सीजन का गाना 'बैक टूगैदर' अचिंत ठक्कर और मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है और साची राजध्यक्षा ने अपनी आवाज़ दी है व गाने के बोल अचिंत ठक्कर, साची राजध्यक्षा और मिकी मैक्लेरी द्वारा लिखित है. गीत 'जो मेरा दिल करे' पार्थ पारेख, अचिंत ठक्कर, आईपी सिंह और मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है व कर्पिला कीशिंग ने इसे अपनी आवाज़ दी है और गाने के बोल आईपी सिंह और मिकी मैक्लेरी द्वारा लिखित है.

सीरीज़ का अन्य गीत 'किलिंग इट' को नटानिया लालवानी ने अपनी आवाज़ दी है और नटानिया लालवानी व मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित इस गाने के बोल नटानिया लालवानी द्वारा लिखित है. पिंकी मैदासनी की आवाज़ में गीत 'लॉलीपॉप' पार्थ पारेख और मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है और संदीप तनेजा द्वारा लिखित है.

'सिक्सटीन' मेधा साही की आवाज़ में नटानिया लालवानी और मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है व गाने के बोल नटानिया लालवानी और मिकी मैक्लेरी द्वारा लिखित है. जोए सिद्धार्थ की आवाज़ में  'वार्निंग साइन' नटानिया लालवानी और मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है और गाने के बोल अचिंत ठक्कर व मिकी मैक्लेरी द्वारा लिखित है. 'योर बॉडी ऑन माय बॉडी' को नटानिया लालवानी ने अपनी आवाज़ दी है और नटानिया लालवानी, पार्थ पारेख व मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित इस गाने के बोल नटानिया लालवानी और मिकी मैक्लेरी द्वारा लिखित है.

डीजे अखिल तलरेजा द्वारा चार मोर शॉट्स प्लीज! का रीमिक्स नटालिया लालवानी और मिकी मैक्लेरी द्वारा रचित है जिसे मिकी मैक्लेरी और नाक्विटा डिसूज़ा ने अपनी आवाज़ दी है और गाने के बोल नटानिया लालवानी, मिकी मैक्लेरी और मिकी मैक्लेरी द्वारा लिखित है. वही, डीजे अखिल तलरेजा का अन्य रीमिक्स 'यारा तेरी यारी' दर्शन रावल द्वारा रचित व गाया गया है और गाने के बोल नवीन त्यागी द्वारा लिखित है.

ये विशेष साउंडट्रैक अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं और गाने अन्य संगीत स्ट्रीमिंग सेवाओं से पहले एक सप्ताह के लिए विज्ञापन मुक्त संगीत सुनने के अनुभव के लिए अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक पर उपलब्ध होंगे. पहले सीजन का निर्देशन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीज़न का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है. शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे मुख्य भूमिका निभा रही हैं. शो के इस दूसरे मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीज़न में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की ज़िंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार है.यह शो 17 अप्रैल, 2020 से विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा.  

Recommended

Loading...
Share