मनोज वाजपेयी-जैकलीन फर्नांडीज ने वीडियो कॉल के जरिए की 'मिसेज सीरियल किलर' की रिलीज की तारीख की घोषणा

By  
on  

शिरीष कुंदर द्वारा डायरेक्टेड मनोज वाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर 'मिसेज सीरियल किलर' नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म है, जो अपने रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में मोहित रैना भी लीड एक्टर्स में से एक हैं, जिसे फराह खान कुंदर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग 2019 में की गयी थी, जिसके बाद मेकर्स ने आखिरकार उसके रिलीज की तारीख से पर्दा उठाया है.

नेटफ्लिक्स ने बहुत ही खास अंदाज में अपनी फिल्म मिसेज सीरियल किलर के प्रीमियर के डेट की घोषणा की है. उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में हम फिल्म के लीड स्टार मनोज और जैकलीन को देख सकते हैं. दोनों एक दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं,इसके बीच जैकलिन को कपड़े ट्राई करता हुआ देख मनोज कहते हैं कि कहां जाने की तैयारी कर रही हो बाहर पूरा लॉक डाउन है. जिस पर जैकी उन्हें याद दिलाती हैं कि उनकी और मनोज की फिल्म का प्रीमियर नजदीक है. वीडियो में आप जैकलिन का किलर अंदाज देख सकते हैं, जबकि मनोज अपने कूल लुक में नजर आ रहे हैं. मजेदार बातचीत के बाद मनोज ने वीडियो के आखिर में बताया है कि 1 मई को फिल्म का नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@jacquelinef143 @bajpayee.manoj @merainna

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

ये कहना गलत नहीं होगा कि मनोज, जैकलीन और मोहित जैसे एक्टर्स को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना फैंस के लिए खास होने वाला है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share