क्या सुष्मिता सेन घर से ही पूरा कर रही हैं हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आर्या' की डबिंग ?

By  
on  

आपको कुछ दिनों पहले हमने अपनी एक्सक्लूसिव खबर में यह जानकरी दी थी कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आर्या' संग अपना कमबैक करने जा रही हैं. हमने आपको यह भी बताया था कि यह फिल्म लोकप्रिय डच शो 'पेनोजा' की कहानी पर आधारित है. जिसे राम माधवानी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

ऐसे में अब आ रही खबर के अनुसार, यह शो जो मई के मिड में रिलीज होने वाली थी, वह कमोबेश अपने तय समय पर स्क्रीन पर रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं, एक जाने माने वेब पोर्टल का यह भी कहना है कि "सुष्मिता सहित फिल्म के बाकी सभी स्टार्स लॉकडाउन के बीच फिल्म के बचे काम को पूरा करने के लिए घर से ही डबिंग कर रहे हैं, ताकि फिल्म की सीरीज की डेट को आगे और न बढ़ाना पड़े."

आपको बता दें कि सुष्मिता पिछले शोबिज की दुनिया से लम्बे समय यानी लगभग एक दशक से दूर हैं, ऐसे में एक्ट्रेस अब क्राइम ड्रामा से अपनी वापसी करने जा रही हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता को आखिरी बार 2010 में आई दो फिल्मों देखा गया, जो की मुदस्सर अजीज की 'दूल्हा मिल गया' और अनीस बज्मी की एक्शन कॉमेडी 'नो प्रॉब्लम' हैं.    

वहीं, सुष्मिता आर्या में लीड रोल निभा रही हैं, जो अपने पति की हत्या के बाद, अपराध और हिंसा की दुनिया से निपटने के साथ-साथ अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए किसी भी हद तक जाती है. अपनी दूसरी बेटी अलीसाह को गोद लेने के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने वाली एक्ट्रेस ने पिछले साल दिसंबर के महीने में अपनी वापसी की घोषणा की थी.

(Source: deccan chronicle)

 

Recommended

Loading...
Share