Exclusive: ऑल्ट बालाजी के 'Broken But Beautiful 3' में लीड रोल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हुआ फाइऩल, जल्द होगी अनाउंसमेंट ?

By  
on  

मोस्ट अवेटेड वेब शो 'Broken But Beautiful'  पर प्रोडक्शन फिर से शुरू होने वाला है. एकता कपूर के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल ने लोगों का दिल जीता था. पहले सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी लीड रोल में थे. शो को जबरदस्त सफलता मिली. जिसके बाद इसके दूसरे सीजन की डिमांड हुई. दूसरा सीजन भी हिट हुआ. अब फैंस चाहते हैं जल्द इसका तीसरा सीजन भी आए. कुछ समय पहले एकता ने कंफर्म किया कि इसके तीसरे पार्ट में विक्रांत और हरलीन की जोड़ी नहीं दिखेगी. साथ ही एकता ने तीसरे सीजन के लिए लीड जोड़ी को लेकर फैंस से सुझाव भी मांगे थे. बता दे कि, शो में विक्रांत मैसी (वीर) और हरलीन सेठी (समीरा) अभिनीत यह शो दो ऐसे व्यक्तियों के जीवन को दर्शाएगा जो अपने अशांत अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. वे लगातार अपनी फीलिंग्स के बारे में विचार कर रहे हैं और भले ही वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन वे एक दूसरे से दूरी बना कर, अलग होने का निर्णय लेते है. 

 

एकता के सुझाव पर फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम सुझाया था. सिडनाज फैंस की एकता कपूर से डिमांड है कि वे बिग बॉस 13 की इस हिट जोड़ी को अपने शो में कास्ट करें. वहीं काफी टाइम से शो की कास्टिंग को लेकर कई तरह की अटकलें और चर्चाएं शुरू हैं. वहीं पीपिंगमून को सोर्सेज से एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि, शो के मेल कास्ट को फाइनल कर दिया गया हैं. सूत्र के मुताबिक, 'एकता उस अभिनेता को इस सीरीज में कास्ट करना चाहती थी, जो स्टोरी की साथ इंसाफ कर सके और ऑडियंस को अपील कर सके, जैसे पहले दोनों भागों में विक्रांत और हरलीन ने दर्शकों को आकर्षित किया. बहुत सारे नाम पहले इस किरदार के लिए सोचे गए लेकिन बहुत सोच विचार के बाद आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला को रोल के लिए चुना गया. अब इस सीरीज का हीरो तो मिल गया है...जबकि फिमेल लीड की तलाश जारी है.' शो के मेतकर्स जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की अनाउंसमेंट भी करेंगे. 

Recommended Read: 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नेटिज़ेंस शहनाज गिल नहीं, बल्कि संग देखना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट की जोड़ी

सिद्धार्थ शुक्ला ने जब से बिग बॉस रियलिटी शो जीता, तब से उनकी सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग बढ़ गई हैं. यहां तक की एकता ने जब फैंस से सुझाव मांगे, तो ज्यादातर ने सिद्धार्थ का नाम ही सुझाया था. लगता हैं फैंस की ये इच्छा पूरी हो गई हैं. लेकिन अब हम सिद्धार्थ को दोबारा स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं...पर अभी ये देखना और दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ के अपोजिट शो में फिमेल लीड में कौन नजर आता हैं. 

'Broken But Beautiful'  प्यार और रिश्तों की एक ट्विस्टेड कहानी है, ऐसे व्यक्तियों के जीवन को दर्शाएगा जो अपने अशांत अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. वे लगातार अपनी फीलिंग्स के बारे में विचार कर रहे हैं और भले ही वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन वे एक दूसरे से दूरी बना कर, अलग होने का निर्णय लेते है. ये शो ALTBalaji पर देखा जा सकती हैं. पिछली दो सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं. अब देखना ये होगा की सीजन 3 लोगों को कितना लुभाता हैं. 
 

Recommended

Loading...
Share