सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज, दिवंगत एक्टर की मासूम हंसी ने किया सबको इमोशनल

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज़ हो गया हैं. ट्रेलर की रिलीज उनकी फैंस के आंखों में एक बार फिर से आंसू लाने वाला पल है.
सुशांत सिंह राजपूत और डेब्यूटेंट संजना सांघी की इस फ़िल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. यह ख़ास इसलिए भी हो जाता है कि इसके बाद सुशांत की कोई और फ़िल्म नहीं आएगी.  फ़िल्म को हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा.

मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म को इस तरह से डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाना है. जैसे जैसे फिल्म अपनी ओटीटी स्ट्रीमिंग की तारीख के करीब पहुंच रही है, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं. फ़िल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में बेसब्री देखी जा सकती है. सोशल मीडिया में इसको लेकर लगातार बात कर रहे हैं. कई फैंस इसका पोस्टर शेयर कर रहे हैं. 
Recommended Read: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की इंवेस्टिगेशन के मद्देनजर बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

इस फ़िल्म के साथ मुकेश छाबरा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं.  इससे पहले वह बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काफी नाम बना चुके हैं. 'दिल बेचारा' की बात करें तो,  यह जॉन ग्रीन के इसी नाम के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म के रिलीज से जुड़ी खास बात यह है कि इसे डिज्नी + हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स के साथ नॉन-सब्सक्राइबर्स भी देख पाएंगे.
 

Recommended

Loading...
Share