'Sadak 2': फिल्म का नया गाना 'दिल की पुरानी सड़क' हुआ रिलीज, अपने प्यार के गम में डूबे नजर आए संजय दत्त

By  
on  

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2' अपनी डिजिटल रिलीज से बस कुछ दिन ही दूर है. 28 अगस्त की फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और 12 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. 'इश्क कमाल' सॉन्ग के रिलीज के बाद आज मेकर्स ने फिल्म का एक और गाना  'दिल की पुरानी सड़क' रिलीज कर दिया है. 

फिल्म का नए गाने 'दिल की पुरानी सड़क' में संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' के कई सीन्स के साथ आज के दौर में संजय दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में संजू बाबा टूटे दिल के साथ अपने प्यार के खोने के गम में डूबे नजर आ रहे हैं. सिंगर केके की आवाज में गाया हुआ ये गाने ने दिल के छू लिया हैय. इस गाने के बोल लिखे विजय विजावत ने जबकि म्यूजिक दिया है समिव्ध मुखर्जी और उर्वी ने. 

Recommended Read: 'सड़क 2' का नया गाना 'इश्क कमाल' हुआ रिलीज, 29 सालों में बदलते प्यार को दिखाया गया 

महेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 28 अगस्त को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही हैं. हालांकि ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस चलते हुए लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. बता दें कि, 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का ये सीक्वल है. इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी, वहीं 'सड़क 2' में भी ये जोड़ी खास किरदार में दिखाई देगी. गौरतलब है कि, 'सड़क 2' विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. इस फिल्म से महेश भट्ट की 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी करने जा रहे हैं. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 'कारतूस' थी जो 1999 में रिलीज हुई थी.

(Source: Youtube/Twitter)

Recommended

Loading...
Share