नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी विक्रांत मैसी-श्वेता त्रिपाठी स्टारर 'कार्गो', मजेदार Meme शेयर कर की घोषणा

By  
on  

फिल्ममेकर आरती कड़ाव की विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी स्टारर साइंस-फिक्शन फिल्म 'कार्गो', अब 9 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने की उम्मीद है. जी हां, इसकी घोषणा मंगलवार को की गयी है. फिल्म, जिसमें नंदू माधव भी हैं, उसकी कहानी एक अकेले शख्स की है, जो एक महिला अंतरिक्ष यात्री की मदद से मरने के बाद भी स्पेसशिप डेथ ट्रांजिशन सेवाओं के लिए सालो से काम कर रहा है जहां मृत लोगों को पुनर्जन्म के लिए पुनर्नवीनीकरण किया जाता है.

ऐसे में नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर एक Meme पोस्ट किया है, जिसमे विक्रांत, श्वेता से पूछते हुए नजर आ रहे हैं फिल्म की रिलीज डेट के बारे में, जिसके जवाब में वह 23 कहती हैं, जो उनकी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन का डेट होता है. आपको बता दें कि मैसी भी अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज 'मिर्जापुर' के पहले सीजन का हिस्सा रह चुके हैं."

(यह भी पढ़ें: विक्रांत मैसी स्टारर चेतन भगत की नई बुक 'वन अरेंज्ड मर्डर' का ट्रेलर हुआ जारी, कहानी से रुबरु कराते दिखे एक्टर)

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने ट्वीट किया, "आपको पहली कन्साइनमेंट मिली होगी. हम आपको दूसरी #Cargo के माध्यम से भेज रहे हैं. जो नेटफ्लिक्स पर केवल 9 सितंबर को आ रहा है."

बता दें कि 'कार्गो' मार्च के महीने में साउथ बय साउथवेस्ट (SXSW) फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाना था, जिसे बाद में कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया.

फिल्म, जिसका स्पॉटलाइट सेक्शन के तहत 2019 MAMI फिल्म फेस्टिवल में भारत में प्रीमियर किया गया था, उसे कड़ाव, नविन शेट्टी, श्लोक शर्मा और अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

(Source: Netflix)

Recommended

Loading...
Share