अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद 2' की सक्सेस के बाद क्या Amazon Prime वीडियो सीजन 3 की कर रहा है तैयारी ?

By  
on  

फिल्म इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन ने 20 साल पूरे कर लिए हैं और Amazon Prime की सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडो' से उन्होंने डिजिटल डेब्यू किया. वह सीरीज 10 जुलाई को रिलीज हुयी थी. दर्शकों ने सीरीज को खूब प्यार दिया. 

खबर है कि 'ब्रीद 2' की सफलता के बाद मेकर्स ने सीजन 3 को ग्रीन सिग्नल दे दिया है. हालांकि प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने सीजन 3 के बारे में किसी तरह का हिंट दिए बिना बताया कि सीजन 2 ऐसे जगह खत्म हुआ है, जिसने ऑडियंस को कहानी को आगे बढ़ने की उम्मीद दी है. विक्रम ने कहा, 'हमने इसे ऐसे पॉइंट पर ख़त्म किया, जहां से हमें कहानी को आगे बढ़ाने का ऑप्शन मिल सके. सीजन फिनाले C- 16 पर ख़त्म हुआ जहां अब चाहते हैं दर्शक अंदाजा लगाए कि यह क्या है. 

अभिषेक बच्चन को गले लगाकर क्वारंटीन होने को तैयार हैं अमित साध, मिलकर मनाना चाहते हैं 'ब्रीद 2' की सफलता का जश्न


दर्शकों से मिले जबरदस्त प्यार के बारे में बताते हुए निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने एक लीडिंग डेली से बातचीत में बताया कि धीमी गति से चलने वाले शो अभी भी दर्शकों के एक बड़े वर्ग के लिए अपील करते हैं. विक्रम ने बताया, 'Amazon शायद ही कभी अपने किसी शो के बारे में बात करने के  रिकॉर्ड पर जाता है, लेकिन टॉप ब्रास ने इसपर बात की कि किस तरह लोगों ने ब्रीद 2 को प्यार दिया है. मैं क्रिटिक्स के ओपिनियन का सम्मान करता हूं जिन्होंने सोचा कि सीरीज सरल, सुविधाजनक थी. लेकिन आखिर में मैं  बताऊंगा कि Amazon ने क्या कहा- हमारे लिए यह मायने रखता है कि कस्टमर्स क्या कह रहे हैं. किसी शो की गति और लंबाई सब्जेक्टिव होती है.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share