प्यार और इमोशंस की कहानी है करण कुंद्रा और योगिता बिहानी के पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' सीजन 3, नया प्रोमो हुआ जारी

By  
on  

लॉकडाउन में मिली अब शूटिंग शुरू करने की छूट के बाद ALTBalaji अपना पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' का तीसरा सीजन लेकर आने के लिए तैयार है. ऐसे में दर्शक सोच रहे होंगे कि पिछले सीजन के बचे हुए एपिसोड्स का क्या. तो आपको बता दें कि ALTBalaji वही लेकर आया है, जो दर्शक मेकर्स से चाहते हैं. बता दें कि 20 रोमांचक एपिसोड के साथ दर्शकों को खुश करने के बाद, प्रमुख होमग्रोन प्लेटफॉर्म 10 नए एपिसोड लेकर आ रहे है, जिसका प्रोमो जारी कर दिया गया है. 

प्रोमो देख आप समझ जाएंगे की पलक (योगिता बिहानी) और रित्विक (करण कुंद्रा) के लिए सभी एपिसोड इमोशंस से भरपूर रोलर कोस्टर की सवारी की तरह होने वाले हैं. प्रोमो में दिखाता है कि रित्विक की याददाश्त वापस आनी शुरू होती है, लेकिन उसे लड़की का चेहरा याद नहीं आता जिससे वह प्यार करता रहता है. रित्विक को पता चलता है कि पलक और विक्रांत अब शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. हालांकि प्रोमो बहुत ही कैची है, जिसे देख शो को लेकर आपकी उत्सुकता जरूर बढ़ जाएगी.

(यह भी पढ़ें: अनीता हसनंदानी, क्रिस्टल डिसूजा और अन्य दोस्तों संग आउटिंग एन्जॉय कर रही हैं एकता कपूर, तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'अंदर शांति के तलाश में बाहर कदम रखा')

करण कुंद्रा, योगिता बिहानी, और पारस अरोड़ा सहित लीड एक्टर्स के अलावा, इस शो में राजेश्वरी सचदेव, बिजय आनंद, पारस कलवात, अभिनव कपूर, पारस अरोड़ा, कृष्णा शेट्टी, अस्मिता शेट्टी, गुरप्रीत बेदी, सनाया पीथवाला, पोलोमी दास और फरीदा दादीजैसे इंडियन टीवी स्टार हैं. 

 शो का फाइनल एपिसोड 19 सितंबर, 2020 से  ALTBalaji पर देखें मिलेगा.

Recommended

Loading...
Share