Video: 'सीरियस मैन' में सुधीर मिश्रा के साथ काम कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा हुआ 20 साल पुराना सपना, कहा- 'कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते...'

By  
on  

फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा के साथ काम करने का नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सपना नेटफ्लिक्स के सीरियस मैन के साथ पूरा हो गया है. ऐसे में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने मिश्रा से मिलने की कोशिश की थी. एक्टर ने वीडियो में साल 2000 का किस्सा शेयर किया, जब मिश्रा 'कलकत्ता मेल' की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि पूरे दिन इंतजार करने के बाद भी नवाजुद्दीन मिश्रा से मुलाकात नहीं कर पाए.

वीडियो शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने कैप्शन में लिखा है, "कौन कहता है सपने पूरे नहीं होते... थोड़ा समय तो दीजिए."

(यह भी पढ़ें: पीपिंगमून की खबर हुई सच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपकमिंग फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' में नेहा शर्मा संग करेंगे रोमांस, फरवरी 2021 से शुरू होगी शूटिंग)

वीडियो द्वारा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जो किस्सा शेयर किया है वह आपको एक पल हंसाएगा तो दूसरे पल आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि समय ऐसा भी होता है. इमोशन और कुछ करने के जुनून का एक उदाहरण भी है, नवाज का मिश्रा से मिलने की कोशिश करने वाला यह किस्सा.

मिश्रा के सीरियस मैन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में है, इस फिल्म की कहानी मनु जोसेफ की इसी नाम से प्रकाशित बुक पर आधारित है. यह कहानी एक झुग्गी में रहने वाले व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी गरीबी से तंग आकर अपने परिवार की किस्मत को बेहतर बनाने के लिए अपने बेटे की ख्याति को प्रतिभा के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश करता है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share