'क्रैकडाउन' में भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा करते दिखे साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर और इकबाल खान, ट्रेलर हुआ जारी

By  
on  

अभिषेक बच्चन ने आज अगली बड़ी वोट सेलेक्ट ओरिजिनल सीरीज ' क्रैकडाउन' के ऑफिसियल ट्रेलर से पर्दा उठा दिया है. आपको बता दें कि इसका टीजर कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया था. इस मच अवेटेड जासूसी थ्रिलर में साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर और इकबाल खान लीड भूमिकाओं में हैं. इस सीरीज के साथ अपूर्व लाखिया ने डायरेक्शन के जरिये अपना वेब डेब्यू किया है.

अभिषेक ने ट्रेलर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, "शो के रूप में एक ब्लॉकबस्टर! अपने दोस्त #ApoorvaLakhia के नए शो #CrackdownOnVoot के ट्रेलर को दिखाते हुए मुझे गर्व हो रहा है. इसकी 23 सितंबर से VootSelect पर स्ट्रीमिंग होगी, जिसका मैं इंतजार नहीं कर सकता."

(यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने नेहा धूपिया के नो फिल्टर नेहा पर गेस्ट बनने के निमंत्रण को ठुकराया, कहा- 'बख्श दीजिए')

ट्रेलर में साकिब रियाज़ पठान और इकबाल को ज़ोरावर कालरा के रूप में देखा जा सकता है, जो गुप्त यूनिट निदेशालय के संचालन के लिए काम करते हैं, जिसका एकमात्र मिशन खतरे के आने से पहले उसे खत्म करना होता है. अंकुर भाटिया एक पाकिस्तानी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने साथी एजेंटों को बचाने या देश के नागरिकों को आतंकवादी हमलों से बचाने के लिए समय की दौड़ में शामिल हो जाते हैं. यह ट्रेलर थ्रिलिंग और हाई ऑक्टेन एक्शन से है भरपूर है. हालांकि, श्रीया की दिव्या शिरोडकर के रूप में थोड़ी गुप्त लग रही हैं और इस वजह से यह स्पष्ट नहीं है कि वह किसकी तरफ से हैं.

(Source: Youtube/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share