'गिन्नी वेड्स सनी' का पहला मजेदार गाना LOL हुआ रिलीज, दिखी यामी गौतम और विक्रांत मैसी की खूबसूरत केमिस्ट्री

By  
on  

सोनी म्यूज़िक इंडिया ने यामी गौतम और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का पहला गाना ' लोल ' रिलीज़ किया है। इस रिकॉर्ड लेबल द्वारा रिलीज़ किए गए इस मज़ेदार गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ मिलकर स्वरबद्ध भी किया है,और इस गाने को कुनाल वर्मा ने लिखा है।

 रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के गाने के टाइटल से ही पता चलता है कि यह बहुत ही मजेदार और हास्यप्रद गाना होगा। फिल्म की कहानी और स्थिति को ध्यान में रखते हुए पायल देव ने इस गाने को कंपोज किया है, जो इस गाने को और भी धमाकेदार बनाता है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर - मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का मानना हैं कि "गिन्नी वेड्स सनी एक फील गुड फिल्म है, और म्यूज़िक फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है। हम इस फिल्म का पहला गाना ' LOL ' रिलीज कर दर्शकों और श्रोताओं का मूड सेट करना चाहते हैं ताकि वे इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम से उम्मीद बनाए रखें। मैं पायल देव, कुनाल और देव की सराहना करता हूं कि उन्होंने मिलकर इतना बेहतरीन गाना बनाया है।"

गाने के रिलीज़ को लेकर उत्साहित पायल देव का मानना है कि " मुझे 'LOL' इस गाने को कंपोज करने में बहुत मज़ा आया।कुनाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है, युवा पीढ़ी इस गाने से ज़रूर रिलेट कर पाएंगे। इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं। मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी ताकि मैं एक अच्छा और मज़ेदार गाना बना सकूं। मुझे लोगों कि प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।"

म्यूज़िक इस फिल्म का सबसे महत्वूर्ण हिस्सा है। सौंदर्य प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को विनोद बच्चन ने प्रोड्यूस किया है । यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में गिन्नी की शादी सनी से होनेवाली होती है, पर यह इतना आसान नहीं क्योंकि इसी दौरान  लव, लाइफ, शादी और म्यूज़िक के बीच कई बाधाएं आती हैं। आदित्य देव द्वारा निर्मित, कुनाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ गया भी है, सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़ यह गाना ' LOL' सभी ऑडियो और वीडियो प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

यहाँ देखें सॉन्ग:

Recommended

Loading...
Share