इमरान हाशमी इंडो-अमेरिकी फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर रिलीज, बढ़ते युवा अपराध और नियति की कहानी को करती है बयां

By  
on  

इमरान हाशमी की अपकमिंग इंडो-अमेरिकन फिल्म 'हरामी' का प्रीमियर बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में होने वाला है, जो 21 अक्टूबर - 30 अक्टूबर, 2020 के बीच आयोजित किया जाएगा. ये फिल्म इस कॉम्पिटिशन के लिए चयनित होने वाली इस साल की एकमात्र भारतीय फिल्म है. वहीं रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 

‘हरामी’ एक ऐसे किरदार की कहानी है जो मुंबई की लोकल ट्रेनों में घूमता है और किसी गैंग के लिए काम करता है. फिल्म सागर भाई (इमरान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो युवा लड़कों को जेब मारने और छोटे-मोटे अपराधों के लिए ट्रेनिंग देता है. ये युवा अपराध, खराब नियति और प्यार की एक कहानी है.  फिल्म के निर्देशक श्याम मदीराजू हैं।

Recommended Read: अजय देवगन स्टारर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए क्या YRF ‘द डार्क नाइट’ और ‘डनकर्क’ के एक्शन डायरेक्टर से कर रहे हैं बात, ऐसा होगा एक्टर का किरदार ?

फिल्म में इमरान के अलावा, रिजवान शेख, धनश्री पाटिल, हर्ष राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, माचिन्द्र गडकर, सार्थक दुसाने, मनीष मिश्रा, यश कांबले, दुर्गेश गुप्ता, आदित्य भगत, स्टार लियु, दीक्षा निशा और आदिल खान ने अहम भूमिका निभाई हैं. 
 

(Source:  Youtube)

Recommended

Loading...
Share