राघव जुयाल, अभिषेक चौहान और संजय मिश्रा की बेरोजगारी पर बनी फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' का ट्रेलर आपको देगा कॉमेडी का डबल डोज

By  
on  

पॉपुलर डांसर से एक्टर बने राघव जुयाल, संजय मिश्रा, अभिषेक चौहान, राम कपूर, निधि सिंह और नमित दास स्टारर फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' का मजेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर में आप देखेंगे की कैसे दो इंजीनियरिंग स्टूडेंट और पार्ट टाइम चोरी करने वाले पुरुष वाराणसी के विचित्र शहर में एक बैंक को लूटने का फैसला करते हैं. हालांकि, इनके इस फैसले के बाद दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की एक श्रृंखला एक के बाद सामने आनी शुरू हो जाती है. 

यह कहना गलत नहीं होगा हॉटस्टार स्पेशल अपने दर्शकों को इस मजेदार फलम के साथ हंसाने के लिए तैयार है. फिल्म की कहानी एक व्यंग्य है, जो आज कल के युवाओं के संघर्षों और समाज को प्रभावित करने वाले घोटालों पर रोशनी डालती है. 

(यह भी पढ़ें: सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम)

यूडली फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस  - सारेगामा के फिल्म प्रोडक्शन स्टूडियो, आशुत शुक्ला द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इसे 2 अक्टूबर 2020 को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर लॉन्च करने की तैयारी है.

नीचे देखें ट्रेलर: 

(Source: Youtube / Twitter)

 

(Source: Youtube/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share