प्रियंका चोपड़ा जोनस और राजकुमार राव ने अरविंद अडिगा के उपन्यास 'द वाइट टाइगर' के किरदारों को किया जीवित, फर्स्ट लुक आया सामने

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा जोनस एक धमाके के साथ वापस आ गई हैं. उनकी आने वाली राजकुमार राव और आदर्श गौरव को-स्टारर फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के फर्स्ट लुक के फर्स्ट लुक को जारी कर दिया गया है.

नेटफ्लिक्स ने अरविंद अडिगा के इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास से अनुकूलित मच अवेटेड फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी कर दिया है. अडिगा ने 2008 में अपनी पुस्तक के लिए मैन बुकर पुरस्कार जीता था. नेटफ्लिक्स ने तस्वीरो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यहां @gouravadarsh, @rajkummar_rao, और @priyankachopra के साथ द व्हाइट टाइगर के फर्स्ट लुक पर नजर डालते हैं. जी हां, हम उत्साह में चिल्ला रहे हैं! "

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग, राजकुमार से कहा, 'मीम्स सेंड करते रहना')

फिल्म की शूट खत्म करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- थक कर खुश हूं लेकिन बहुत उत्साहित हूं कि 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग खत्म हो गई है. व्यापार विभाग में व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करना एक ऐसी खुशी थी. सबसे ज्यादा हार्ड वर्किंग क्रू और बहुत ही अच्छी कास्ट. अपनी प्रतिभा के लिए शुक्रिया. मुझसे फिल्म को पूरा करके उसे दुनिया को दिखाने का इंतजार नहीं हो रहा है. बेहतरीन लीड होने के लिए गौरव आदर्श बहुत शुक्रिया. मैं आपको बलराम के रूप में देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकती. राजकुमार राव मुझे खुशी है हम साथ में यह कर पाए. मुझे मीम्स भेजते रहना.

द व्हाइट टाइगर का निर्देशन रमिन बहारानी ने किया है, जबकि फिल्म प्रियंका और अवा DuVernay द्वारा प्रोड्यूस्ड है.

(Source: Netflix)

Recommended

Loading...
Share