'आश्रम' के दुसरे पार्ट में बाबा निराला के रूप में होगी बॉबी देओल की वापसी, 11 नवंबर 2020 को होगा प्रीमियर

By  
on  

हाल ही में बॉबी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किये. करियर के इस पड़ाव पर बॉबी न सिर्फ फिल्में कर रहे हैं बल्कि वेब सीरीज से भी दर्शकों के दिलों तक पहुंच रहे हैं. 28 अगस्त को प्रकाश झा के निर्देशन में बनीं 'आश्रम' में बॉबी ने काशीपुर के बाबा निराला का किरदार निभाया था, जो अध्यात्म की आड़ में अपने गोरख धंदो को अंजाम देता है. हालांकि समीक्षकों की तरफ से इसे मिला जुला रिस्पॉन्स मिला लेकिन दर्शकों ने सीरीज में बॉबी की परफॉर्मेंस को खूब सराहा.
 
अब फिर से बॉबी और आश्रम के फैंस के लिए खुश खबरी है. इस सीरीज का दूसरा पार्ट दिवाली में रिलीज होगा. फिल्म जर्नलिस्ट राहुल राउत ने ट्वीट करते हुए बताया कि 11 नवंबर 2020 को एमएक्स प्लेयर पर बॉबी देओल की 'आश्रम 2' का प्रीमियर होगा. उन्होंने लिखा, 'काशीपुर वाले बाबा के रूप में इस दिवाली वीकेंड पर फिर से बॉबी देओल की वापसी हो रही है. एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर को आश्रम का प्रीमियर होगा.' 

25 Years of Bobby Deol: एक्टर ने फैंस के रैपिड-फायर' में पूछे गए सवालों का दिया मजेदार जवाब

 

 

प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित 'आश्रम' 1 में अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्यायन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत के झा और राजीव सिद्दीकी अहम रोल में है. 'आश्रम 1' 28 अगस्त, 2020 को रिलीज़ हुआ था. 

Recommended

Loading...
Share