सुष्मिता सेन नवम्बर से दुबई में शुरू कर सकती हैं क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या 2' शूटिंग

By  
on  

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीज़न की घोषणा पहले ही हो गई थी. वहीं अब लेटेस्ट न्यूज ये है कि निर्देशक राम माधवानी ने दूसरे सीजन की शूटिंग के लिए कमर कस ली हैसीरीज की लीड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नवम्बर से दुबई में सीरीज की शूटिंग शूरू करेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता एक रियलिटी शो से जुड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग के लिए दुबई रवाना होगी. 

एक लीडिंग वेबसाइट के सोर्स के मुताबिक, 'पिछले सीज़न में, यह देखा गया था कि ड्रग्स के कारोबार में अपने दुश्मनों का सफाया करने के बाद, आर्या (सुष्मिता का किरदार) अपनी फैमिली के साथ न्यूज़ीलैंड चली जाती हैं. वहीं मेकर्स ने सीरीज को लेकर दो महीने का शेड्यूल बनाया है. जिसमें मेकर्स दुबई में इनडोर सीन्स को शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. टीम ने पिछले कुछ महीनों में सीरीज की कहानी पर काफी काम किया है.  मेकर्स इस साल के एंड से पहले सीरीज के एक बड़े हिस्से को शूट करना चाहते है. वहीं मेकर्स  अगले साल के मिड तक आउटडोर शॉट्स को पूरा करने का सोच रहे हैं.'

Recommended Read: 'सुट्टाबाज़ी' से एक्टिंग डेब्यू कर रही है सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी ? सामने आयी फोटो 

आपको बता दें कि आर्या का पहला सीज़न एक ऐसे मोड़ पर रोका गया है, जहां लीड किरदार एक नई ज़िंदगी शुरू करना चाहती है. लेकिन ऐसा होता नज़र नहीं है. उसका बीता हुआ कल और उससे जुड़े लोग उसका पीछा नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. आर्या के सामने अब भी अपने बच्चों को क्राइम की दुनिया से बाहर रखने की चुनौती है. ऐसे में अब दूसरे सीज़न में यही सवाल होगा कि आर्या अकेले इन सबसे कैसे लड़ती है ? बता दे कि सीरीज के पहले सीजन में चंद्रचूण, सिकंदर खेर, नमित दास, मनीष चौधरी अहम किरदार में थे. 
(Source: Midday)

Recommended

Loading...
Share