Video: लगभग 2 साल बाद शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन वापसी, KKR एंथम में दिखा ज़बरदस्त न्यू लुक

By  
on  

शाहरुख खान लंबे समय से बिग स्क्रीन से दूर हैं. सुपरस्टार के फैंस को बेसब्री से बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म का इंतजार हैं. वहीं शाहरुख ने अपनी नई फिल्म की घोषणा तो नहीं की लेकिन वे हाल ही में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के एंथम सॉन्ग में नजर आए. जो वीडियो सामने आया है उसमें शाहरुख का ज़बरदस्त लुक देखने को मिला. शाहरुख इस वीडियो में न्यू हेयरस्टायल में भी दिखे और फैंस को उनका नया लुक काफी पसंद भी आ रहा है. 

शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के एंथम का नाम Laphao है. एंथम में शाहरुख खान हुडी पहने नए हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. केकेआर एंथम को रैपर बादशाह ने परफॉर्म और कंपोज किया है. बादशाह के साथ एंथम मे शाहरुख खान और केकेआर के प्लेयर नजर आ रहे हैं. गाने में सोशल डिस्टेसिंग का मैसेज दिया गया है. शाहरुख की इस वीडियो में उनके हेयरस्टाइल से लेकर उनके लुक तक के खूब चर्चे हो रहे हैं. और उनके फैंस को उनका ये नया अंदाज़ खूब भा रहा है. 

Recommended Read: शाहरुख खान नवम्बर के एंड तक शुरू कर सकते हैं YRF की अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग


अपने नए हेयरस्टाइल को छुपाने के लिए ही शायद शाहरुख खान दुबई में मैच देखते समय कैप पहने नजर आते थे. इस दौरान कयास लगाए गए थे कि किंग खान ने ये नया लुक अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए किया है. हालांकि, लुक की तस्वीरें साफ नहीं आ सकी थीं. अब पहली बार शाहरुख की पूरी झलक देखने को मिली है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान को आखिरी बार साल 2018 में ज़ीरो फिल्म में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. खबर है कि रोमांस के बादशाह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे. इसके अलावा रिपोर्ट्स की माने तो वो राजकुमार हिरानी की फिल्म में नज़र आ सकते हैं. हालांकि उन्होंने किसी प्रोजेक्ट का ऐलान तो नहीं किया है. 

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share