वेबसीरीज 'आश्रम' के दूसरे पार्ट को लेकर विवादों में घिरे प्रकाश झा, सीरीज को बैन करने के साथ ही उठी अरेस्ट करने की मांग

By  
on  

बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा की एमएक्स प्लेयर पर आई वेब सीरीज 'आश्रम' ने धमाल मचा रखा है. लोगों ने 'आश्रम' वेब सीरीज को काफी पसंद किया था. इस वेब सीरीज में भारतीय समाज में होने वाले जातिगत भेदभाव के अलावा धर्म और आध्यात्म के नाम पर ढोंग करने वाले आध्यात्मिक गुरुओं को दिखाया गया है. अब इस वेब सीरीज का दूसरा भाग रिलीज होने वाला है लेकिन उससे पहले ही इसे बैन करने और इसके डायरेक्टर प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग उठने लगी है. दरअसल इस शुक्रवार को शो के दूसरे पार्ट का टीजर लॉन्च किया गया था, जिसके बाद से ही प्रकाश झा विवादों में घिर गए हैं. ट्विटर पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड करने लगा.

यूजर्स की लगातार मांग सामने आ रही है कि प्रकाश झा की आश्रम वेब सीरीज को बैन किया जाए. ट्वीट करने वाले लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज से हिन्दू धर्म की बदनामी हो रही है. साथ ही कई लोगों का मानना है कि इस तरह के कंटेंट से हिन्दू धर्म के बारे में गलत प्रचार किया जाता है, जिसे रोका जाना चाहिए. 

Recommended Read: 'आश्रम : दूसरा अध्याय - गहराते रहस्य' का टीजर हुआ जारी, नजर आया बॉबी देेेओल का तीव्र और प्रचंड अवतार

बता दें कि एमएक्स प्लेयर की ऑरिजनल वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा का निगेटिव किरदार निभाया है जो एक ढोंगी आध्यात्मिक गुरु है. इस वेब सीरीज के पहले सीजन आने के बाद बॉबी देओल के काम की जमकर सराहना हुई थी. 'आश्रम' में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, अनुप्रिया गोयनका, दर्शन कुमार, तुषार पांडे, विक्रम कोचर और त्रिधा चौधरी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था और इसका सेंकड सीजन 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा. 
(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share