अर्जुन रामपाल की फिल्म 'नेल पॉलिश' का टीजर हुआ जारी, देखते समय पलके झपकाने की है मनाही

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म नेल पॉलिश का एक टीज़र साझा किया है. 43 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत अर्जुन रामपाल के चेहरे से होती है, जो पानी में डूबा हुआ है. इसके कुछ पल बाद, एक्टर अपनी आंखें खोलते हैं और कैमरे की ओर देखते हैं. इसके बाद एक-एक कर हमें फिल्म के दूसरे एक्टर्स की झलक देखने मिलती है, जिसके साथ चिलिंग बैकग्राउंड स्कोर इसे और भी इंटेंस बनाता है.

टीजर के अंत में, हम अर्जुन रामपाल की आवाज़ सुनते हैं, जिसमे एक्टर ने कहा है, "जुर्म दिमाग करता है, इंसान पर तो सिर्फ इल्जाम लगते हैं."

(यह भी पढ़े: अर्जुन रामपाल ने मानव कौल के साथ अपनी कोर्टरूम ड्रामा 'Nail Polish' की अनाउंसमेंट, BTS पिक्स की शेयर)

टीजर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में दर्शकों के लिए लिखा है कि वे अपने पलकें नहीं झपकाएं क्योंकि वे रहस्यमयी क्लिप में एक महत्वपूर्ण सुराग से चूक सकते हैं. #NailPolish का 1 जनवरी, 2021 को प्रीमियर होगा. #ShadesOfLaw (sic)."

अर्जुन रामपाल ने कोर्ट रूम ड्रामा में एक हाई-प्रोफाइल डिफेंस लॉयर सिड जयसिंह का किरदार निभाया है. नेल पॉलिश, एक ZEE5 ओरिजिनल फिल्म है, जो 1 जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को भार्गव कृष्णा द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जिसमे अर्जुन के अलावा मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी ने भी अभिनय किया है.

(SOurce: Instagram)

Recommended

Loading...
Share