PeepingMoon Exclusive: Amazon Prime की अगली सीरीज के साथ वेब डेब्यू करेंगे मिथुन चक्रवर्ती और श्रुति हासन

By  
on  

ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स अब ओटीटी का रुख कर रहे है. अभिषेक बच्चन, अमित साध, जीतेन्द्र कुमार, आयुष्मान खुराना, मनोज बाजपाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे अब कई स्टार्स वेब सीरीज कर रहे हैं. इस कड़ी में लेटेस्ट नाम मिथुन चक्रवर्ती और श्रुति हसन का है. पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार मिथुन और श्रुति अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज में दिखाई देंगे. फिल्म 'हिचकी' के निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा इस प्रोजेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं.  

यह अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट रवि सुब्रमण्यन के 2015 के उपन्यास, 'द बेस्टसेलर शी रोट' का अडॉप्शन है. ऐसा कहा जा रहा है फिल्म निर्माता मुकुल अभ्यंकर, जिन्होंने पहले मनोज बाजपेयी और तब्बू स्टारर मिस्ट्री थ्रिलर मिसिंग (2018) का निर्देशन किया है, शो के लिए ऑन बोर्ड आये है और इसमें गौहर खान, अर्जन बाजवा और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

सीरीज की शूटिंग शुरू से अंत तक के शेड्यूल के साथ आज से मसूरी, उत्तराखंड में हुयी है. दो महीने में शूटिंग को पूरा करने का टारगेट मेकर्स ने रखा है. फ़ूड पोइज़निंग की वजह से पिछले महीने अस्पताल में भर्ती होने के बाद मिथुन अब सेट पर लौट रहे हैं. वह पूरी तरह स्वस्थ बताये जा रहे है और श्रुति के साथ सेट पर लौटने के लिए  तैयार है जो चार साल बाद हिंदी फिल्म के सेट पर लौट रही हैं. 

 

Recommended

Loading...
Share