पार्थ समथान और सिंगर खुशाली कुमार के म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' का रिलीज, दोनों के केमिस्ट्री लगी फ्रेश और दमदार

By  
on  

म्यूजिक वीडियो सीजन का सबसे हॉट ट्रेंड है. रीमिक्स से लेकर रोमांटिक, इमोशनल और पेपी नंबर तक सेलेब्रिटीज इस ट्रेंड को एक्सप्लोर कर रहे हैं. वहीं अब 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम पार्थ समथान और सिंगर खुशाली कुमार के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' का रिलीज हो गया है. टेलीविजन हार्टथ्रोब पार्थ समथान पिछले साल 'कसौटी ज़िंदगी के 2' के खत्म होने के बाद लंबे समय से गायब थे. वहीं वहीं अब पार्थ ने एक धमाकेदार कमबैक किया है. वीडियो में पार्थ और भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है. 

गाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में मिलने और बिछुड़ने के गम को बेहद खूबसूरती से बयां किया है. ये सॉन्ग तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने गाया गै. सॉन्ग को मोहन एस वायराग ने डायरेक्ट किया है और म्यूजित राजेश रोशन द्वारा दिया गया है. ये सॉन्ग पहले प्यार का पहला ग़म का रीमेक है ऑरिजनल सॉन्ग के के गीत जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए था. 
Recommended Read: समुद्र की लहरों में 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ आमिर अली ने दी रोमांटिक पोज, फैंस ने पूछा कौन है ये ?

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share