तांडव विवाद: निर्देशक अली अब्बास ज़फर, लेखक गौरव सोलंकी और निर्माता हिमांशु मेहरा से चार घंटे तक यूपी पुलिस ने की पूछताछ

By  
on  

कल की बात है जब उत्तर प्रदेश पुलिस की चार-सदस्यीय टीम गुरुवार को 'तांडव' शो के निर्देशक अली अब्बास जफर के घर पर उनके खिलाफ लखनऊ में दर्ज एक मामले के संबंध में नोटिस देने पहुंची थी. हालांकि, अली के घर पर कोई नहीं मिलने के बाद, पुलिस ने उनका नोटिस चिपकाया था. जिसके बाद लेखक गौरव सोलंकी को भी नोटिस भेजा गया था. नोटिस में, फिल्ममेकर और लेखक को 27 जनवरी को सुबह 10 बजे लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

ऐसे में अब, PeepingMoon के सूत्रों ने हमें बताया है कि मुंबई में यूपी पुलिस द्वारा निर्देशक अली, निर्माता हिमांशु मेहरा और लेखक गौरव सहित 'तांडव के निर्माताओं से पूछताछ की गई है, यह पूछताछ अंधेरी में चार घंटे तक चली है.

(यह भी पढ़ें: तांडव विवाद: यूपी पुलिस ने निर्देशक अली अब्बास जफर के घर के बाहर चिपकाया नोटिस)

यूपी पुलिस टीम शो के मेकर्स और अमेज़न प्राइम वीडियो की कास्ट और क्रू के बयान दर्ज करने की संभावना है, जिसमें हिंदू देवी-देवताओं के चित्रण के लिए धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है.

इससे पहले, तांडव के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि वे सीरीज से विवादास्पद शिव के सीन को जल्द ही हटा देंगे और आधिकारिक बयान के साथ इसकी घोषणा करेंगे. मंगलवार को सोशल मीडिया पर उन्होंने इस स्टेटमेंट जारी किया था. अली ने पहले कास्ट और क्रू की ओर से माफी भी जारी की थी.

Recommended

Loading...
Share