वेब सीरीज में डेब्‍यू करने जा रहे हैं जैकी श्रॉफ

By  
on  

वेब सीरीज के इस दौर में आजकल बॉलीवुड स्‍टार वेब सीरीज में अपना हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं. 1983 में सुभाष घई की एक्‍शन रोमांट‍िक फ‍िल्‍म 'हीरो' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले जैकी श्रॉफ अब वेब सीरीज का रुख कर रहे हैं.

ये डिजिटल सीरीज एक इंटरनेशनल हिट सीरीज क्रिमिनल माइंड के ऊपर निर्धारित होगी जो कि हिंदी नें धूलिया बनाने जा रहे है. बता दें कि इस सीजन में कुल 13 सीजन दिखाए गए है जो कि एक लंबी डिजिटल सीरीज साबित होने वाली है. निर्देशक तिगमांशु धूलिया की इस डिजिटल सारीज में सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के साथ-साथ कॉमेडियन संजय मिश्रा और टीवी के बेहद फेमस एक्टर विक्रांत मैसी नजर आने वाले है.

'खाकी’, ‘चांदनी चौक टू चाइना’ और ‘ ब्लफमास्टर ’ जैसी फिल्मों के लिए लेखन का काम करने वाले श्रीधर राघवन इस फॉर्मेट को भारत में रूपांतरित करेंगे. ‘क्रिमिनल जस्टिस ’ के भारतीय रूपांतरण का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया करेगा.

बता दें कि तिग्मांशु धूलिया इसके अलावा अपनी सुपरहिट सीरीज साहेब बावी और गैंगस्टर का अगला भाग बनाने की तैयारी कर रहे है. तिग्मांशु ने अपना करियर वर्ष 2003 में फिल्म हासिल के साथ शुरू किया था. इस फिल्म के लिए इरफ़ान खान फिल्मफेयर का नकारात्मक भूमिका मे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कर मिला.

Recommended

Loading...
Share