Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने किरदार अगस्त्य राव से कराया रूबरू, बताई खासियतें

By  
on  

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मोस्ट अवेटेड और रोमांटिक वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. तीसरे सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर रिलीज की जाएगी. इससे पहले ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का दोनों पार्ट हिट साबित हुआ था. ये सीरीज 29 मई को स्ट्रीम कि जाएंगी. वहीं हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीज से अपना लुक शेयर करते हुए फैंस को अपने किरदार से रूबरू कराया है.  

सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर पिक शेयर करते हुए लिखा कि, 'मिलीए  अगस्त्य राव से, अगस्त्य एक आदर्शवादी, अभिमानी और विद्रोही हैं. वह थिएटर की दुनिया के लिए एक गॉड गिफ्ट है. अगस्त्य राव, जो एक महत्वकांक्षी डायरेक्टर हैं, उसे एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक ऐसी दुनिया से जिससे वह दूरी बनाए रखना पसंद करते है.' साथ ही सिद्धार्त ने ये भी बताया की आज शाम को 6 बजे सीरीज की लीड एक्ट्रेस रूमी देसाई का पोस्टर आउट होगा. पोस्टर में, सिद्धार्थ बारिश में भिगे हुए है. और निराश, चोटिल और असहाय नज़र आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की रिलीज तारीख आयी सामने, 29 मई को होगा प्रीमियर 

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले दो सीज़न में वीर और समीरा (विक्रांत और हरलीन) की एक टेंडर प्रेम कहानी दिखाई गयी थी और अब सीजन 3 में, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी यानी अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी दिखाई जाएंगी. सीरीज़ में उनके रिश्तों का उतार-चढ़ाव दिखाया गया है जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता है, बल्कि बदल जाता है. और जैसा कि कहावत हैं, प्यार करने की तुलना में, प्यार से बाहर गिरना अधिक कठिन है और यही सोच कहानी को बहुत सहज बनाती है. 
वहीं बता दें कि शो के टीज़र को 14 मई को रिलीज़ किया जाएगा जो 29 मई 2021 में लॉन्च होगा.

Recommended

Loading...
Share