सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर 'भूत पुलिस' सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज ?

By  
on  

कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते एक बार फिर सिनेमाघर बंद हो गए है. वहीं जिसकी वजह से मेकर्स दोबारा ओटीटी की ओर मुड़ रहे है. अब खबर है कि सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में हिमाचल प्रदेश में शुरू हो गई थी और फरवरी में इसकी शूटिंग भी पूरी हो गई थी. अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम भी लगभग पूरा चुका है.

बता दें कि, कुछ टाइम पहले स्थिति थोड़ी ठीक हो रही है. तब बैक टू बैक कई मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी थी. इस कड़ी में हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' के मेकर्स ने भी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो कर दिया था. 23 फरवरी को घोषणा की गई थी कि  भूत पुलिस 10 सितम्बर को  रिलीज होगी. पर वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थिति को देखते हुए फिल्म को अब सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोचा जा रहा है. 

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम की हॉरर-कॉमेडी 'भूत पुलिस' 10 सितम्बर 2021 को थिएटर्स में होगी रिलीज

एक लीडिंग वेबसाइट के एक सोर्स के मुताबिक, 'कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से देश में अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है और किसी को नहीं पता कि कब चीजें नॉर्मल होंगी। सिनेमा देखने वालों की आदतें भी बदली हैं और ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फैसला किया है कि फिल्म को सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. हालांकि अभी पेपरवर्क पूरा करना बाकी है. अगर सब प्लान के हिसाब से होता है तो जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया जाएगा.'

फिल्म भूत पुलिस में सैफ और अर्जुन घोस्ट हंटर बने हैं यानी वो भूतों का शिकार करते नजर आएंगे. खबर है कि फिल्म 'भूत पुलिस' को थ्रीडी में तैयार किया जाएगा. 'भूत पुलिस' ए टिप्स फिल्म, और 12 वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित है.
(Sourec: Pinvilla)

 

Recommended

Loading...
Share