Ray Teaser: हर्षवर्धन कपूर, मनोज बाजपेयी, अली फजल, के के मेनन दर्शकों के लिए लेकर आये हैं 4 मनोरंजक कहानियों

By  
on  

नेटफिक्स ने शुक्रवार को सम्मानित फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित अपनी आगामी एंथोलॉजी सीरीज 'रे' के टीजर से पर्दा उठाया है. इन चारो कहानियो को अलग -अलग डायरेक्टर्स ने आकार दिया है, जिसमे अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला का नाम शामिल है.

'रे' में प्रेम, वासना, विश्वासघात और सच्चाई पर आधारित चार शॉर्ट स्टोरीज होंगी, जो सत्यजीत रे के दूरदर्शी लेखन से जुड़ी हैं. एंथोलॉजी में आप टैलेंटेड स्टार कास्ट को देखेंगे, जिसमे मनोज बाजपेयी, अली फज़ल, के के मेनन, हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदान, श्वेता बसु प्रसाद, अनिंदिता बोस, गजराज राव और बिदिता बाग का नाम शामिल है.

टीजर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "शानदार एक्टर्स, कमाल के डायरेक्टर्स और अनोखी कहानियां एक महान लेखक की! BRB, खुद को चुटकी लेते हुए कि क्या यह असल में है #Ray, इस 25 जून को प्रीमियर होगा!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

(यह भी पढ़ें: 'जिस वक़्त तेरा चेहरा' म्यूजिक वीडियो में साथ रोमांस करती दिखेगी करण कुंद्रा और डीआना दीया की जोड़ी, टीजर हुआ जारी)

आपको बता दें कि अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित, पहली कहानी का नाम 'हंगामा है क्यों बरपा', जिसमे में मनोज बाजपेयी और गजराज राव हैं. जबकि दूसरी कहानी को श्रीजीत मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट किया गया है , जिसका नाम 'फॉरगेट मी नॉट' है और उसमे अली फज़ल और श्वेता बसु प्रसाद नजर आने वाले हैं.

बात करें तीसरी कहानी, जिसका नाम 'बहरुपिया' है, का निर्देशन भी श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और इसमें के के मेनन और बिदिता बाग हैं. हर्षवर्धन कपूर स्टारर चौथी कहानी वासन बाला द्वारा निर्देशित है और इसका नाम 'स्पॉटलाइट' है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share